Move to Jagran APP

मोहाली में किसानों के समर्थन में उतरे डाक्टर्स और कर्मचारी संगठन, कैप्टन सरकार को भी घेरा, पुतला फूंका

कृषि कानूनों को रद कराने की मांग के लेकर चल रहे किसान आंदोलन और केंद्र सरकार के विरोध में मोहाली में कर्मचारी संगठन और मेडिकल प्रेक्टिशनर्स एसोएिशन के सदस्यों ने रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान केंद्र सरकार का पुतला भी फूंका।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 03:29 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 03:29 PM (IST)
मोहाली में किसानों के समर्थन में उतरे डाक्टर्स और कर्मचारी संगठन, कैप्टन सरकार को भी घेरा, पुतला फूंका
मोहाली में केंद्र का पुतला फूंक विरोध जताते मेडिकल प्रेक्टिशनर्स एसोएिशन के सदस्य।

मोहाली, जेएनएन। जिला मोहाली में अलग अलग जगहों पर धरने प्रदर्शन किए गए। मेडिकल प्रेक्टिशनर्स एसोएिशन की ओर से किसानों के समर्थन में प्रशासनिक कांप्लेक्स के सामने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन में डाक्टरों के अलावा मजदूर सहित विभिन्न वर्गों के लोग शामिल हुए।

loksabha election banner

एसोसिएशन के जिला प्रधान डा. बलबीर सिंह ने कहा कि किसानों के साथ केंद्र सरकार गलत कर रही है। किसानों की पिछले कई दिनों से सुनवाई नहीं हो रही। इस रोष प्रदर्शन के दौरान प्रधानमंत्री, गृह मंत्री व कृषि मंत्री के पुतले भी फूंके गए। एसोसिएशन की ओर से मोहाली के डीसी को एक मांगपत्र सौंपा गया, जिसमें किसानों की मांगों को पूरा करने के लिए अनुरोध किया गया।

उधर, पंजाब एंड यूटी कर्मचारियों की ओर से पंजाब सरकार के प्रदर्शन किया गया। यूनियन के चेयरमैन सज्जन सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार अपने वादों से मुकर रही है। ठेके पर काम कर रहे कर्मचारियों को पक्का करने से इंकार कर दिया गया है। ऐसे प्रदर्शन अब पूरे पंजाब में हर जिले में होंगे। कैप्टन सरकार भी केंद्र के पदचिन्हों पर चल रही है।

कर्मचारी नेताओं ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी नगर निगम चुनाव में कर्मचारियों के साथ किए गए धोखे के नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहे। कर्मचारियों ने कहा कि केंद्र की ओर से ट्रैक्टर रैली में बाहरियों के घुसने की जो बातें की जा रही हैं वे गलत है। केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के नेता ही किसान आंदोलन को खराब करना चाह रहे है। लेकिन हर कर्मचारी संगठन किसानों के साथ है। किसानों की मांगें जायज हैं उन्हें पूरा किया जाना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.