Move to Jagran APP

Eid-Ul-Adha पर दिलजीत दोसांझ का एक गाना हो रहा वायरल, जीत रहा लोगों का दिल, खूबसूरत गाने पर फैंस लुटा रहे प्यार

Diljit Dosanjh Special Song on Eid Ul Adha ईद-उल-अजला के खास मौके पर मशहूर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ का खूबसूरत गाना वायरल हो रहा है। इस गाने की हर कोई तारीफ कर रहा है। यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सिख सभी धर्मों का सम्मान करते हैं और किसी भी धर्म को नफरत से नहीं देखते हैं।

By Sushil Kumar Edited By: Sushil Kumar Mon, 17 Jun 2024 02:44 PM (IST)
Diljit Dosanjh Special Song on Eid Ul Adha: सुनिए दिलजीत का स्पेशल सॉन्ग।

मजहब नहीं सिखाता, आपस में बैर रखना।

हिंदी हैं हम, वतन है हिंदोस्ता हमारा।।

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। मशहूर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने इस कथन को सच कर दिखाया है। दिलजीत दोसांझ अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से हर किसी का दिल जीतते रहते हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। आज पूरे देश में ईद उल-अजहा हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है।

इस खास मौके पर दिलजीत दोसांझ का एक गाना काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे सभी लोगों से कह रहे हैं कि दिल से ईद मनाइए। आपस में प्यार और मोहब्बत बांटिए। हमें किसी से बैर नहीं रखना है। हम प्यार और मोहब्बत से रहें। एक दूसरे की मदद करें।

लाखों लोग कर रहे पसंद

दिलजीत दोसांझ के इस गाने को इंस्टैंट बॉलीवुड ने पोस्ट किया है। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल इस गाने को दिलजीत दोसांझ ने ईद-उल-फितर पर लॉन्च किया था। यह गाना ईद-अल-अजहा पर भी काफी वायरल हो रहा है। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

इस गाने को लाखों लोग लाइक्स कर चुके हैं। इस गाने के लिए यूजर्स उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये देश हिंदू मुस्लिम करके बर्बाद हो रहा है..सिख सभी धर्मों का सम्मान करते हैं और किसी भी धर्म को नफरत से नहीं देखते हैं। शाबाश दिलजीत दोसांझ..। एक यूजर ने लिखा कि सभी को ईद-अल-अजहा की बधाई।

यह भी पढ़ें- Jammu Kashmir News: हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी को पकड़ा

इस तारीख को रिलीज हो रही जंट एंड जूलिएट

बता दें कि दिलजीत दोसांझ की अगली फिल्म जट्ट एंड जूलियट-3 इस महीने 27 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म जट्ट एंड जूलियट की तीसरा पार्ट है। इसका ट्रेलर जारी हो गया है। यह रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है। इससे पहले उनकी फिल्म अमर सिंह चमकीला आई थी। जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई थी।

यह भी पढ़ें- Bandipora Encounter: आतंकी हमलों के बाद सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी