जेएनएन, चंडीगढ़। बरगाड़ी बेअदबी मामले में डेरा सच्चा सौदा सिरसा ने अपना पक्ष मीडिया के समक्ष रखा। डेरेे की पंजाब कमेटी की तरफ से की गई कॉन्फ्रेंस में हरचरण सिंह ने कहा हम लोग बेअदबी करना तो दूर इसके बारे में सोच भी नहींं सकते। कोरोना की महामारी में डेरा रक्तदान औऱ बाकी समाज सेवा में लगा हुआ है।

हरचरण सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल को समर्थन देने के चलते डेरे के लोगों को इस मामले में फंसाया जा रहा है। पंजाब पुलिस ने जो लोग पकड़े हैं, उनका इस घटना के साथ कोई लेना देना नहीं है। 

डेरे की तरफ से वकील विवेक कुमार ने कहा कि बेअदबी के मामलों की जांच कर रही सीबीआइ ने पंजाब पुलिस द्वारा बनाए गए आरोपितों में से तीन को अपनी क्लोजर रिपोर्ट मेें क्लीन चिट दे दी थी। विवेक कुमार ने कहा कि क्लोजर रिपोर्ट पर अभी मोहाली सीबीआइ अदालत का फैसला लंबित है। इससे पहले ही पंजाब पुलिस ने उन्हीं आरोपितों को दोबारा गिरफ्तार कर फरीदकोट अदालत में पेश कर दिया, जबकि इनमें से दो आरोपितों को पहले से ही अदालत से जमानत मिली हुई थी। उन्होंने 4 तारीख को गिरफ्तारियां करने के बाद सिर्फ 2 दिन में चालान पेश किए जाने कि जल्दबाजी पर भी सवाल उठाया। 

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!