चंडीगढ़, जेएनएन। Suicide in Chandigarh चंडीगढ़ के मलोया स्थित एक मकान से सोमवार सुबह बदबू आने वाले पर पड़ोसी ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिसकर्मियों के कई बार आवाज लगाने के बाद जवाब नहीं मिला। दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो मकान में रहने वाला व्यक्ति फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर जीएमएसएच-16 की मार्चरी में रखवा दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह का पता चल पाएगा। मृतक की पहचान मलोया में रहने वाले 48 वर्षीय राजेश के तौर पर हुई है।

जानकारी के अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम में सोमवार सुबह एक व्यक्ति ने कॉल कर सूचना दी। कॉल करने वाले ने बताया कि एक मकान से काफी बदबू आ रही है। घर में रहने वाले इकलौता व्यक्ति भी अंदर है, वह कई बार बुलाने पर भी जवाब नहीं दे रहा है। पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना पाकर मलोया थाना पुलिस कर्मियों ने दरवाजा तोड़ा। अंदर फंदे पर लटके राजेश कुमार को अस्पताल पहुंचाया।  

तीन दिन से लटका रहा, पड़ोस में रहता है भाई

पुलिस की जांच में सामने आया कि राजेश तीन दिन से बाहर नहीं निकल रहा था। वह घर में अकेला ही रहता था। उसका भाई भी उसके पड़ोस वाले मकान भी रहता है। शव की हालत देख डाक्टर ने बताया कि उक्त व्यक्ति दो से तीन दिन पहले ही दम तोड़ चुका है। वह फंदे पर ही लटका था। पुलिस मामले में सभी एंगल पर जांच कर रही है।

Edited By: Vinay Kumar