जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-15 में पीयू गेट के सामने फिल्मी स्टाइल में कार सवार दो व्यक्तियों का रास्ता रोक उनकी गाड़ी सहित अपहरण कर फिरौती मांगी गई। फिरौती नहीं मिलने पर उनके पर्स से पांच हजार लेकर छोड़ दिया। इस मामले में संबंधित थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लूटी कार भी बरामद कर ली है। आरोपितों की पहचान सेक्टर 24 निवासी जगीरा और सेक्टर 38 निवासी भूरा के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार सेक्टर-35 में स्थित कंपनी में काम करने वाले आशीष और उसके साथी प्राइवेट कॉलेज में लाइब्रेरियन सूरज बुधवार की देर रात खुड्डा लौहरा से अपने किसी जानकार की गाड़ी लेकर आ रहे थे। जब वे पीजीआइ से सेक्टर-15 के पास पहुंचे तो एक गाड़ी में सवार पाच आरोपितों ने उनकी गाड़ी के आगे अपनी कार लगाकर रोक लिया। सामने वाली गाड़ी से उतरकर चार युवकों में दो ने सामने वाली गाड़ी में बैठे आशीष व सूरज को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और उनके दो साथी युवक आशीष की गाड़ी लेकर निकल गए। आशीष ने बताया कि आरोपित उनके खिलाफ नशे का झूठा केस दर्ज करवाने की धमकी दे रहे थे। उन्हें छोड़ने के एवज में पांच लाख की फिरौती मांगने लगे। घटना के बाद उन्होंने सेक्टर-11 थाना पुलिस को देर रात ही दी।

मामले में तुरंत सक्रिय हुई पुलिस कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना पाकर दो आरोपित सेक्टर 24 निवासी जगीरा और सेक्टर 38 निवासी भूरा को गिरफ्तार कर लिया।

होटल में शराब पीने के बाद कुक को पीटा, हवाई फायर किए

मोरनी के एक होटल में देर रात कुछ युवकों ने नशे में धुत होकर कुक की पिटाई कर दी और उसके बाद हवाई फायर किए। पुलिस ने इस मामले में सभी पाचों आरोपितों को गिरफ्तार कर जाच शुरू कर दी है। आरोपितों से पुलिस ने एक पिस्तौल व एक गाड़ी भी बरामद की। सभी पर आ‌र्म्स एक्ट और हत्या का प्रयास करने का केस दर्ज किया गया है। घटना मोरनी स्थित बाघ रिसोर्ट की है। शिकायतकर्ता राजकुमार ने बताया कि रणजीत नामक एक युवक उसके होटल में 4 लड़कों को लेकर आया। पाचों ने शराब पी। उसके बाद जब होटल के कुक को बुलाकर उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और दो फायर करने के बाद उस पर पिस्तौल तान दी। वे उसे जान से मारने की धमकी भी देने लगे। राजकुमार ने आरोप लगाया कि वह किसी तरह वहा से अपनी जान बचाकर भागा। उसने आरोप लगाया कि उनके होटल मे ठहरे पिपली के इशागंज के शहिल खान, लालड़ू पंजाब निवासी इन्द्र पाल, करनाल इन्द्री के अमित कुमार व सोनीपत के गाव बदौड़ी के मनोज कुमार ने उससे मारपीट भी की।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!