Move to Jagran APP

फिल्मी स्टाइल में दो युवकों को उठाया, फिरौती नहीं मिली तो जेब से पैसे निकालकर छोड़ा, धरा

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-15 में पीयू गेट के सामने फिल्मी स्टाइल में कार सवार दो व्यक्तियों

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 04:10 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 04:10 PM (IST)
फिल्मी स्टाइल में दो युवकों को उठाया, फिरौती नहीं मिली तो जेब से पैसे निकालकर छोड़ा, धरा
फिल्मी स्टाइल में दो युवकों को उठाया, फिरौती नहीं मिली तो जेब से पैसे निकालकर छोड़ा, धरा

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-15 में पीयू गेट के सामने फिल्मी स्टाइल में कार सवार दो व्यक्तियों का रास्ता रोक उनकी गाड़ी सहित अपहरण कर फिरौती मांगी गई। फिरौती नहीं मिलने पर उनके पर्स से पांच हजार लेकर छोड़ दिया। इस मामले में संबंधित थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लूटी कार भी बरामद कर ली है। आरोपितों की पहचान सेक्टर 24 निवासी जगीरा और सेक्टर 38 निवासी भूरा के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार सेक्टर-35 में स्थित कंपनी में काम करने वाले आशीष और उसके साथी प्राइवेट कॉलेज में लाइब्रेरियन सूरज बुधवार की देर रात खुड्डा लौहरा से अपने किसी जानकार की गाड़ी लेकर आ रहे थे। जब वे पीजीआइ से सेक्टर-15 के पास पहुंचे तो एक गाड़ी में सवार पाच आरोपितों ने उनकी गाड़ी के आगे अपनी कार लगाकर रोक लिया। सामने वाली गाड़ी से उतरकर चार युवकों में दो ने सामने वाली गाड़ी में बैठे आशीष व सूरज को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और उनके दो साथी युवक आशीष की गाड़ी लेकर निकल गए। आशीष ने बताया कि आरोपित उनके खिलाफ नशे का झूठा केस दर्ज करवाने की धमकी दे रहे थे। उन्हें छोड़ने के एवज में पांच लाख की फिरौती मांगने लगे। घटना के बाद उन्होंने सेक्टर-11 थाना पुलिस को देर रात ही दी।

loksabha election banner

मामले में तुरंत सक्रिय हुई पुलिस कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना पाकर दो आरोपित सेक्टर 24 निवासी जगीरा और सेक्टर 38 निवासी भूरा को गिरफ्तार कर लिया।

होटल में शराब पीने के बाद कुक को पीटा, हवाई फायर किए

मोरनी के एक होटल में देर रात कुछ युवकों ने नशे में धुत होकर कुक की पिटाई कर दी और उसके बाद हवाई फायर किए। पुलिस ने इस मामले में सभी पाचों आरोपितों को गिरफ्तार कर जाच शुरू कर दी है। आरोपितों से पुलिस ने एक पिस्तौल व एक गाड़ी भी बरामद की। सभी पर आ‌र्म्स एक्ट और हत्या का प्रयास करने का केस दर्ज किया गया है। घटना मोरनी स्थित बाघ रिसोर्ट की है। शिकायतकर्ता राजकुमार ने बताया कि रणजीत नामक एक युवक उसके होटल में 4 लड़कों को लेकर आया। पाचों ने शराब पी। उसके बाद जब होटल के कुक को बुलाकर उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और दो फायर करने के बाद उस पर पिस्तौल तान दी। वे उसे जान से मारने की धमकी भी देने लगे। राजकुमार ने आरोप लगाया कि वह किसी तरह वहा से अपनी जान बचाकर भागा। उसने आरोप लगाया कि उनके होटल मे ठहरे पिपली के इशागंज के शहिल खान, लालड़ू पंजाब निवासी इन्द्र पाल, करनाल इन्द्री के अमित कुमार व सोनीपत के गाव बदौड़ी के मनोज कुमार ने उससे मारपीट भी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.