Move to Jagran APP

पंजाब की टीम ने पहले दिन बनाए 191 रन

आइएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम मोहाली में शनिवार को विजय मर्चेट ट्रॉफी में पंजाब अंडर-16 और हरियाणा अंडर-16 के बीच मैच हुआ। हरियाणा की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Dec 2017 03:01 AM (IST)Updated: Sun, 17 Dec 2017 03:01 AM (IST)
पंजाब की टीम ने पहले दिन बनाए 191 रन
पंजाब की टीम ने पहले दिन बनाए 191 रन

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : आइएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम मोहाली में शनिवार को विजय मर्चेट ट्रॉफी में पंजाब अंडर-16 और हरियाणा अंडर-16 के बीच मैच हुआ। हरियाणा की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पंजाब की तरफ से बैटिंग करने उतरी टीम के ओपनर आदित्य प्रताप सिंह ने और हरनूर सिंह की जोड़ी ज्यादा देर तक विकेट पर नहीं टिक सकी और फरीद ने आदित्य को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। दूसरी विकेट पर जसकरन भी ज्यादा देर तक विकेट पर नहीं टिक सके और 5 रन बनाकर चलते बने। तीसरे विकेट के लिए बैटिंग करने आए रिद्धम ने 19 रन बनाए और वह भी चलते बने। पहले दिन के खेल में पंजाब की टीम ने 81 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। वहीं हरियाणा की तरफ से फरीद खान 2 विकेट लिए, वहीं निशांत, अर्शदीप, हर्ष, बहुवान ने एक -एक विकेट लिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.