Move to Jagran APP

नगर निगम के विकास कार्यों को लेकर अकाली दल अाैर कांग्रेस में छिड़ी क्रेडिट वार Chandigarh News

मोहाली नगर निगम के चुनाव से पहले सत्ताधारी अकाली-भाजपा के पार्षदों ने स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू पर हमले करने शुरू कर दिए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 08:25 AM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 10:47 AM (IST)
नगर निगम के विकास कार्यों को लेकर अकाली दल अाैर कांग्रेस में छिड़ी क्रेडिट वार Chandigarh News
नगर निगम के विकास कार्यों को लेकर अकाली दल अाैर कांग्रेस में छिड़ी क्रेडिट वार Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। नगर निगम चुनाव से ठीक पहले सत्ताधारी अकाली-भाजपा के पार्षदों ने स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू पर हमले करने शुरू कर दिए हैं। मंगलवार को पार्षदों ने प्रेस वार्ता कर कहा कि स्वास्थ्य मंत्री को अपने विभाग में क्या चल रहा है, उससे कोई लेना-देना नहीं है। वे सिर्फ मोहाली के सत्ताधारी अकाली-भाजपा के पार्षदों की ओर से करवाए गए कामों का क्रेडिट लेना चाहते हैं।

loksabha election banner

अकाली पार्षद सुखदेव सिंह पटवारी ने कहा कि अमृत योजना स्कीम से लेकर सीवरेज को दुरुस्त करने की योजनाएं सिर्फ पंजाब में अकाली सरकार के कार्यकाल के दौरान शुरू की गई थी, जिन्हें अब मंजूरी मिली है। पटवारी ने कहा कि सिद्धू शहर में कोई एक ऐसा काम बताएं जोकि पंजाब की सत्ताधारी कांग्रेस सरकार की ओर से करवाया गया हो। शहर के लोग भी इस बात को भली-भांति समझते हैं।

किसी को उदघाटन करने से नहीं रोक सकते

पार्षद आरपी शर्मा ने कहा कि किसी को उदघाटन करने से नहीं रोका जा सकता। कामों पर रोक लगाकर सरकार लोगों का ही नुकसान कर रही है।  इसका जवाब लोग सरकार को जरूर देंगे। मंत्री को क्रेडिट वार की राजनीति से परहेज करना चाहिए। बल्कि अपने विभाग को सुधारने के लिए काम करना चाहिए।

इस साल भंग होनी है नगर निगम

गाैरतलब है कि मोहाली की पहली नगर निगम इस साल भंग होनी है। पंजाब सरकार की ओर से कभी भी चुनाव की घोषणा की जा सकती है। ऐसे में सत्ताधारी पार्षद व कांग्रेस पार्टी आमने-सामने है। लंबे समय से दाेनाें दलाें में मतभेद जगजाहिर है, इससे शहर का विकास रूका पड़ा है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.