Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस हुई उग्र, थाली व ताली बजा कर अलग-अलग एरिया में किया प्रदर्शन

बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने चंडीगढ़ में 20 जगह पर प्रदर्शन किया। अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने बीजेपी के नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि रोजमर्रा की इस्तेमाल होने वाली इन चीजों के दाम बढ़ा कर जनता के जेब मे डाका डाला जा रहा है।

By Vinay kumarEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 08:12 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 08:12 AM (IST)
चंडीगढ़ में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस हुई उग्र, थाली व ताली बजा कर अलग-अलग एरिया में किया प्रदर्शन
चंडीगढ़ में महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए लोग।

चंडीगढ़, जेएनएन। लगातार बढ़ते रसोई गैस, पैट्रोल,डीजल, बिजली  और पानी के दामों के खिलाफ कांग्रेस ने शहर में 20 जगह पर प्रदर्शन किया। अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने बीजेपी के नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि रोजमर्रा की इस्तेमाल होने वाली इन चीजों के दाम बढ़ा कर जनता के जेब मे डाका डाला जा रहा है। छाबड़ा ने कहा कि किसान, मजदूर, युवा, कर्मचारी सब सड़कों पर अपने हक की आवाज उठा रहे है। उनका कहना है कि अब सब समझ चुके है कि बीजेपी सरकार जनता के भलाई के लिए नही बल्कि कुछ चंद पूंजीपतियों के लिए बनी है और जिस तरह इनके लोन माफ हुए व एनपीए इस बात का प्रमाण दे रहे है। शहर में बिजली पानी के बेहताशा बढ़े दामों से हाहाकार मचा हुआ है कांग्रेस ने शहर के विभिन्न जगहों पानी के बढ़े रेट व घरेलू गैस के दामों में वृद्धि के खिलाफ चण्डीगढ़ कांग्रेस ने जगह जगह थाली और ताली बजा कर प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

यहां-यहां पर हुए प्रदर्शन

मनीमाजरा,मलोया, मौलीजागरां, बापूधाम, रामदरबार,मलोया पुनर्वास कॉलोनी, डड्डूमाजरा,सेक्टर 19, 20,25,26 27, 29,34 35,49, गांव बहलाना, किशनगढ़, में कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सड़कों,गली मोहल्लों में बीजेपी सरकार की के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छाबड़ा ने कहा कि शहर का इन बातों का अब कोई जवाबदेही नही है, सांसद गुमशुदा है, बीजेपी अध्यक्ष को मेयर बनने की जदोजहद ज्यादा जरूरी है ना कि आर्थिक बदहाली से जूझ रहा नगर निगम की चिंता कम है बल्कि नगर निगम में ताले लगने की नोबत आई हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.