Move to Jagran APP

सफाई कर्मचारियों ने किया एमसी का घेराव, दो दिन के लिए टाला संघर्ष Chandigarh News

सफाई कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष कृष्ण कुमार चड्ढा को निलंबित करने के मामले में वीरवार को सफाई कर्मचारियों ने नगर निगम के बाहर धरना देकर घेराव किया।

By Edited By: Published: Thu, 20 Jun 2019 07:50 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2019 04:48 PM (IST)
सफाई कर्मचारियों ने किया एमसी का घेराव, दो दिन के लिए टाला संघर्ष Chandigarh News

जेएनएन, चंडीगढ़। सफाई कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष कृष्ण कुमार चड्ढा को निलंबित करने के मामले में वीरवार को सफाई कर्मचारियों ने नगर निगम के बाहर धरना देकर घेराव किया। लेकिन धरना ज्यादा प्रभावशाली नहीं रहा क्योंकि सभी सफाई कर्मचारियों ने इस धरने में भाग नहीं लिया। जबकि अब यूनियन ने आगामी संघर्ष दो दिन के लिए टाल दिया है। घेराव के दौरान यूनियन के पदाधिकारी कमिश्नर केके यादव से भी मिले। कमिश्नर ने यूनियन अध्यक्ष कृष्ण कुमार चड्ढा को भी अपना पक्ष लिखित में देने के लिए कहा है। यूटी सबऑर्डिनेटर सर्विस फेडरेशन के अध्यक्ष रंजीत हंस ने 27 जुलाई को मेयर का घेराव करने की घोषणा की है।

loksabha election banner

मेयर से हाथापाई करने के हैं आरोप

मालूम हो कि मेयर के साथ हाथापाई करने के आरोप में कमिश्नर केके यादव ने रिपोर्ट आने के बाद कृष्ण कुमार चड्ढा को सस्पेंड किया है। डोर-टू-डोर गारबेज कलेक्शन सोसायटी के चेयरमैन ओमप्रकाश सैनी का कहना है कि चड्ढा का सस्पेंशन नगर निगम को तुरंत प्रभाव से वापस लेना चाहिए। शुक्रवार को योग दिवस है, ऐसे में वे भी नहीं चाहते कि शहर को गंदा किया जाए। अगर दो दिन के भीतर सस्पेंशन वापस न लिया गया तो हड़ताल की जाएगी। इस घेराव को लेकर डड्डूमाजरा में डं¨पग ग्राउंड के बाहर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात की हुई थी।

मेयर कालिया ने चड्ढा के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

जिस समय सफाई कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष अन्य पदाधिकारियों से मिलने के लिए कमिश्नर के पास आए थे तो वह अपनी बारी का इंतजार पीए के कमरे में कर रहे थे। इस दौरान मेयर कालिया कमिश्नर के कमरे से बाहर निकले तो सामने कृष्ण कुमार चड्ढा दिखे। कालिया ने उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया और आगे चल पड़े। यह देखकर अन्य लोग भी हैरान रह गए।

मामा का सम्मान तो बनता है मेयर

राजेश कालिया का कहना है कि रिश्ते में चड्ढा उनके मामा लगते हैं। चड्ढा उनकी ताई के भाई हैं। ऐसे में मामा का सम्मान बनता है। मामा चड्ढा के साथ उनकी निजी रंजिश नहीं है। एक मेयर और सफाई कर्मचारी यूनियन की लड़ाई हो सकती है। वे चड्ढा के भांजे हैं और वह रहेंगे।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.