चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने शहर के पार्कों में प्रवेश शुल्क लगाने की सिफारिश को खुली लूट का नाम दिया है, जोकि शहर की जनता के साथ भाजपा शासित नगर निगम कर रही हैं। चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के अध्यक्ष लव कुमार ने कहा कि नगर निगम हर तरीके से जनता को लूटने की कोशिश करता रहा है। ऐसा लगता चंडीगढ़ नगर निगम का गठन सिर्फ शहर की जनता को लुटने के लिए किया गया है।

लगभग चार साल से सत्ता में बैठी भाजपा शासित नगर निगम ने व्यर्थ के खर्चों को रोकने के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि नगर निगम भ्रष्टाचार का एक बड़ा तंत्र बन चुका है और शहर की समस्याओं को हल कर पाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहा है।

शहर के लोग पार्कों में अपने जीवन के तनाव को भूलना के लिए जाते है, परंतु नगर निगम वहां भी अपनी लूट नीति से जनता का शिकार करने से नहीं चूक रही। नगर निगम को अपने गैर जरूरी खर्चों में कटौती करनी चाहिए और शहर के पार्कों पर किसी भी प्रकार का एंट्री टैक्स न लगाया जाए। ये सार्वजनिक स्थान जनता के लिए सुबह शाम की नियमित सैर के लिए बनाए गए हैं।

लव ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर निगम द्वारा पार्कों पर प्रवेश शुल्क लगता है तो चंडीगढ़ यूछ कांग्रेस इसके विरोध में सड़क पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Vikas_Kumar

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!