चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना कर्फ्यू के दौरान ठेके बंद होने की वजह से शराब की अवैध तस्करी चल रही है। सेक्टरज-56 मंडी ग्राउंड के समीप एक महिला को पुलिस ने 18 बोतल देसी शराब सहित गिरफ्तार कर लिया। संबंधित सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के बाद जमानत पर छोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार पलसोरा चौकी पुलिस एरिया में चेकिंग कर रही थी। इस दौरान मंडी ग्राउंड के समीप एक महिला पुलिसकर्मियों को देख वापस मूड़कर जाने लगी। संदिग्ध लगने पर पुलिसकर्मियों ने महिला को रोक लिया। महिला कांस्टेबल ने तलाशी के दौरान आरोपित महिला से 18 बोतल देसी शराब की बरामदगी कर लिया। महिला के पास बरामद शराब से संबंधित कोई अनुमति या रसीद नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस ने कानूनी कार्रवाई किया है।

चार दिन पहले हुई दो गिरफ्तारी ..

इससे चार दिन पहले दो लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। पहले केस में पुलिस ने सूचना पाकर हल्लो माजरा निवासी मुकेश को घर के समीप दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह घर से सामान खरीदने बैग लेकर जा रहा है। सूचना के आधार पर बैग की तलाशी लेने पर शराब की 16 बोतलें बरामद हुई।

वहीं दूसरे मामले में राम दरबार निवासी पिंका को पुलिस ने सीआरपीएफ कैंप की दीवार के पास गिरफ्तार कर लिया। आरोपित पिंका के पास भी शराब की 16 बोतलें बरामद हुई है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आ रहा है कि दोनों शराब तस्कर एक दूसरे के जानकार हैं। सेक्टर 31 थाना पुलिस इसकी जांच में लगी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Edited By: Vikas_Kumar