चंडीगढ़, जेएनएन। अपराधियों पर नकेल कसने के साथ चंडीगढ़ पुलिस (Chandigarh Police) ने नशा तस्करों पर भी शिकंजा कस रखा है। शहर में लगातार अलग-अलग एरिया से नशा तस्करों की गिरफ्तारी कर पुलिस इनकी चेन तोड़ने में लगी हुई है। 

इसी तरह सेक्टर-39 थाना पुलिस ने नशा तस्करी करने वाली चंडीगढ़ की एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपित महिला सेक्टर-28 की रहने वाली वाली 58 वर्षीय बाला है। वहीं पुलिस ने आरोपित महिला के पास से प्रतिबंधित 104 ड्रग इंजेक्शन बरामद किए हैं। फिलहाल सेक्टर-39 थाना पुलिस महिला से पूछताछ करने में लगी है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी साउथ श्रुति अरोड़ा के निर्देशानुसार सेक्टर-39 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अपनी टीम के साथ एरिया में चेकिंग कर रहे थे।  इसी दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर थाना प्रभारी ने कुछ पुलिसकर्मियों के साथ सेक्टर-39 और पंजाब बॉर्डर के बीच में पड़ने वाले जीरी मंडी के समीप नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान सेक्टर-28 की तरफ से आ रही महिला ने पुलिस पार्टी को देखकर अपना रास्ता बदल लिया। वह जीरी मंडी के बैक साइड की तरफ भागने लगी। नाके पर तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। इस दौरान महिला ने भागते हुए हाथ से एक थैला फेंककर बचने की कोशिश की। इसी बीच महिला पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच लिया और उसके पास से थैला बरामद कर लिया।

जांच के दौरान पुलिस के उक्त थैले से प्रतिबंधित 104 इंजेक्शन बरामद हुए। महिला से संबंधित इंजेक्शन के बारे में पूछा गया तो वह कोई भी दस्तावेज या परमिशन नहीं दिखा पाई। इसके बाद थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत महिला के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस अधिकारियों का दावा है कि महिला बाला के खिलाफ पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत कई केस रजिस्टर्ड हैं और कई मामलों में उसे गिरफ्तारियां भी हो चुकी है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021