Move to Jagran APP

Chandigarh Weather Update : सर्द हुआ शहर का मौसम बना हुआ है, अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस दर्ज

Chandigarh Weather Update शहर में बारिश होने के आसार नहीं है लेकिन मौसम ऐसा ही बना रहेगा। इसके अलावा तापमान में जो गिरावट चल रही है उसके चलते शहरवासियों को ठंड महसूस होगी। बुधवार सुबह से ही शहर में धूप निकली हुई है। माैसम सुहावना बना हुआ है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 02:18 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 02:18 PM (IST)
Chandigarh Weather Update : सर्द हुआ शहर का मौसम बना हुआ है, अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस दर्ज
शहर में बारिश होने के आसार नहीं है, लेकिन मौसम ऐसा ही बना रहेगा। (File photo)

चंडीगढ़, [राजन सैनी]। शहर में सुबह से धूप निकली हुई है। बावजूद इसके शहर का मौसम सर्द बना हुआ है। लोग इस मौसम का खूब आनंद ले रहे हैं। पिछले दो दिनों के मुकाबले जहां तापमान में एक से दो डिग्री की गिरावट देखने को मिली है वहीं शहर में ठंड भी महसूस की जा रही है। शहर का अधिकतम तापमान सुबह साढ़े दस बजे 22 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। शाम तक शहर का तापमान 31 डिग्री पहुंच सकता है।

loksabha election banner

वहीं मौसम विभाग के निदेशक सुरेंद्रपाल शर्मा ने बताया कि शहर में बारिश होने के आसार नहीं है, लेकिन मौसम ऐसा ही बना रहेगा। इसके अलावा तापमान में जो गिरावट चल रही है उसके चलते शहरवासियों को ठंड महसूस होगी। बुधवार सुबह से ही शहर में धूप निकली हुई है। माैसम सुहावना बना हुआ है।  लोग इस सुहावने मौसम का आनंद लेते हुए शहर के पार्कों और सुखना लेक पर दिखाई दे रहे हैं। शहर के बाजारों की रौनकें भी बढ़ी हुई है। लोगों ने ऊनी कपड़े भी पहनने शुरू कर दिए हैं। वहीं लोग दो पहिया वाहन की जगह अब चार पहिया वाहनों की ज्यादा प्रयोग कर रहे हैं। लोगों ने अपने घरों के कूलर और एसी बंद करने के बाद अब पंखे चलाने भी बंद कर दिए हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.