चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में मौसम का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। जनवरी माह की शुरुआत बारिश के साथ हुई। लेकिन अब मौसम खुलने लगा है। शहर में इन दिनों खिल रही धूप से इंसान ही नहीं बल्कि बेजुबान जानवरों को भी राहत मिली है। शुक्रवार को भी सुबह की शुरुआत धुंध के साथ हुई। सुबह के समय शहर के कई इलाकों में विजिबिलिटी 50 मीटर से भी कम थी। हालांकि दिन चढ़ते चढ़ते धुंध भी छटनी शुरू हो गई थी। इस बीच सूरज और बादलों के बीच आंख मिचौली का खेल जारी रहा।

वहीं मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को भी आसमान में हल्के बादल छाए रहने की संभावना जताई है। इस दौरान शहर के कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है। वहीं, विभाग की माने तो 10 जनवरी से शहर में एक बार फिर कोहरे का कहर शुरू होगा। विभाग के अनुसार इस बीच बदल भी छाए रह सकते हैं जिस वजह से ठंड में भी बढ़ोतरी होगी। इसके साथ ही तापमान में भी काफी गिरावट देखने को मिल सकती है। शुक्रवार को दोपहर 12 बजे शहर का तापमान 16 डिग्री रहा।

वीरवार को चलता रहा सूरज और बदलों का खेल

वीरवार को आसमान में बादल तो छाए रहे लेकिन हल्की धूप भी खिली रही। इस वजह से लोगों को ठंड का ज्यादा एहसास नहीं हुआ। बादलों के बीच खिली धूप का लोगों ने जमकर आनंद लिया और शहर के पर्यटक स्थलों से लेकर विभिन्न जगहों पर लोग घूमते हुए देखे गए।

आगे ऐसा रहेगा मौसम

शुक्रवार को आसमान में बदाल छाए रहने के साथ हल्की बूंदाबांदी की भी संभवना है। इस दौरान अधिकतम तापमान 19 डिग्री और रहने की संभावना है। शनिवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे और शहर का अधिकतम तापमान 20 डिग्री और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री रहने की संभावना है। रविवार को सुबह और शाम के समय कोहरा पड़ने के आसार है। इस बीच अधिकतम तापमान 21 डिग्री और न्यूनतम तापमान 9 डिग्री रहने की संभावना है।