Move to Jagran APP

Chandigarh Girls Hostel MMS: आरोपित छात्रा का ही वीडियो वायरल, अन्य छात्राओं का नहीं, मोहाली SSP का एक और खुलासा

Chandigarh University MMS मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में वायरल वीडियो मामले में कई तरह की अफवाहें फैल रही हैं। इन सभी सवालों के जवाब देते हुए मोहाली के एसएसपी विवकेशील सोनी ने कहा कि लोग अफवाहों पर ध्यान न दें और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2022 11:31 AM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 11:31 AM (IST)
Chandigarh University MMS: मोहाली के एसएसपी विवेकशील सोनी ने पत्रकारों से बात की है।

आनलाइन डेस्क, चंडीगढ़। Chandigarh University MMS:  मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में वायरल वीडियो मामले में कई तरह की अफवाहें फैल रही हैं। यह अफवाह भी फैल रही है कि जिन गर्ल्स स्टूडेंट्स ने आत्महत्या की कोशिश की है उनमें से एक की मौत हो गई है। इस पर मोहाली के एसएसपी विवेकशील सोनी ने मीडिया के सामने कहा कि अभी तक रिपोर्ट्स के मुताबिक किसी की मौत नहीं हुई है। यह अफवाह है। 

वहीं एसएसपी ने कहा कि अभी तक प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि जिस स्टूडेंट को पुलिस हिरासत में लिया गया है उससे पूछताछ भी की गई है। अब तक की पुलिस इन्वेस्टिगेशन में यह बात सामने आई है कि जो वीडियो स्टूडेंट से मिला है वह उसका अपना वीडियो है और दूसरे किसी का वीडियो नहीं है। वहीं उस गर्ल स्टूडेंट ने यह भी नहीं बताया कि उसने किसी दूसरी स्टूडेंट्स का वीडियो बनाया है। वहीं स्टूडेंट के मोबाइल व दूसरे इक्पूमेंट्स को फारेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। एसएसपी ने कहा कि अब तक कि तफतीश में छात्रा का ही वीडियो मिला है इसके अलावा किसी दूसरे का कोई वीडियो नहीं मिला है। 

बता दें कि मामला लड़कियों की प्राइवेसी से जुड़ा हुआ है। ऐसे में पुलिस प्रशासन हर पहलू की गंभीरता से जांच में लगी है। मोहाली के घड़ूआं स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार-रविवार देर रात जमकर हंगामा हुआ था। आरोपित छात्रा पर आरोप है कि उसने हास्टल में रहने वाली करीब 60 छात्राओं का नहाते हुए का वीडिया बनाया है और आगे अपने किसी जानकार युवक के साथ शेयर कर दिया है। जिस युवक को आरोपित छात्रा ने वीडियो भेजा है वह हिमाचल के शिमला का रहने वाला है। 

इस घटना के बाद हास्टल में रहने वाली 8 छात्राओं ने आत्महत्या की कोशिश की है। वहीं पुलिस ने आरोपित छात्रा को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.