Move to Jagran APP

Vijay Hazare Trophy : मनन और अजरुन आजाद की जोड़ी ने दिलाई जीत Chandigarh News

चंडीगढ़ की टीम ने लक्ष्य को छह विकेट खोकर हासिल किया। टॉस जीतकर सिक्किम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। सिक्किम ने 21 ओवर में 4 विकेट पर 111 बनाए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 03:25 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 03:25 PM (IST)
Vijay Hazare Trophy : मनन और अजरुन आजाद की जोड़ी ने दिलाई जीत Chandigarh News
Vijay Hazare Trophy : मनन और अजरुन आजाद की जोड़ी ने दिलाई जीत Chandigarh News

जेएनएन, चंडीगढ़। बीसीसीआइ से मान्यता मिलने के बाद Vijay Hazare Trophy खेलने गई यूटीसीए की टीम ने जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया। प्ले ग्रुप में शामिल चंडीगढ़ का पहला और दूसरा मैच बारिश की वजह से रद हो गया था। प्रतियोगिता के तीसरे मैच में चंडीगढ़ ने सिक्किम को चार विकेट से शिकस्त दी। मौसम के मिजाज को देखते हुए 21-21 ओवरों का मैच खेला गया, जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए सिक्किम की टीम ने चार विकेट पर 111 रन बनाए। चंडीगढ़ की टीम ने लक्ष्य को छह विकेट खोकर हासिल किया।

loksabha election banner

टॉस जीतकर सिक्किम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। सिक्किम ने 21 ओवर में 4 विकेट पर 111 बनाए। टीम के लिए यशपाल सिंह ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाए। चंडीगढ़ के गेंदबाज गुरिंदर सिंह ने 19 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

मनन-अजरुन आजाद की जोड़ी चमकी

मैच की जीत में मनन वोहरा और अजरुन आजाद की ओपनिंग साङोदारी अहम रही। इन दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 65 रन की साझेदारी की। हालांकि इसके बाद मध्यक्रम में टीम कमजोर दिखी। मनन वोहरा ने 34 गेंद पर एक चौके और छक्के के मदद से 27 और अजरुन आजाद ने 32 गेंद पर दो चौके और एक छक्के की मदद से 29 रन बनाए। टीम ने 20.4 ओवर में छह विकेट पर 115 रन बनाकर मैच जीत लिया। यशपाल सिंह ने 12 रन देकर दो विकेट लिए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.