Move to Jagran APP

चंडीगढ़ स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप: गरिमा और शुगनप्रीत में होगी खिताबी भिड़ंत

चंडीगढ़ स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप में वुमंस सिगल अंडर-19 आयुयवर्ग के सेमीफाइनल मुकाबले में गरिमा ने रिजुल सैनी को 21-12 21-17 से हराकर प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 05:40 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 05:40 PM (IST)
चंडीगढ़ स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप: गरिमा और शुगनप्रीत में होगी खिताबी भिड़ंत
चंडीगढ़ स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप: गरिमा और शुगनप्रीत में होगी खिताबी भिड़ंत

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : चंडीगढ़ स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप में वुमंस सिगल अंडर-19 आयुयवर्ग के सेमीफाइनल मुकाबले में गरिमा ने रिजुल सैनी को 21-12, 21-17 से हराकर प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश किया। इसी आयुवर्ग के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में शुगनप्रीत ने इश्तिा को 19-21,21-9 और 21-18 से हराकर प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश में किया। अब प्रतियोगिता के फाइनल शुगनप्रीत और गरिमा के बीच में खेला जाएगा। ग‌र्ल्स डबल्स अंडर -19 आयुवर्ग के सेमीफाइनल मुकाबले में अर्पिता और वरिदा की जोड़ी ने श्रेया और त्रिधा की जोड़ी को 21-7,21-7 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इसी आयुवर्ग के दूसरे मुकाबले में जैसमीन और नैना त्रेहान की जोड़ी ने मन्नत और नैना गोयत की जोड़ी को 21-18,21-11 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

loksabha election banner

ब्वॉयज डबल्स अंडर -19 आयुवर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में दीपेंद्र और जयन की जोड़ी ने अनुकरन और हिमांशु कश्यप की जोड़ी को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इसी आयुवर्ग के अन्य मुकाबलों में समरवीर और उदयवीर की जोड़ी ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मेंस डब्ल्स के क्वार्टर में साहिल कटारिया और वरूण की जोड़ी, कशिश और सुमित की जोड़ी, अभिषेक सैनी और रजत सैनी की जोड़ी और अभिनव ठाकुर और पंकज नेथिनी की जोड़ी ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहीं मिक्सड डबल्स के मुकाबले में सेमीफाइल में समरवीर और रिजुल सैनी की जोड़ी ने श्याम और अर्पिता की जोड़ी को 18-21,22-20 और 21-12 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। प्रतियोगिता के दूसरे मुकाबले में अनुश्रव और नैना त्रेहान की जोड़ी ने यर्थाथ और आशना जगदेव की जोड़ी को 21-10,21-10 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। मैंस सिगल के अंडर-19 आयुवर्ग के दूसरे राउंड के मुकाबले में अनुश्रव ने अश्विन को 21-17,21-13 से हराकर प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश किया। इसी प्रतियोगिता के अन्य मुकाबलों में स्वप्निल, समरवीर, सिद्धार्थ मोदी, जयन, दीपेंद्र, ध्रुव बसंल और गुरबख्श ने प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.