चंडीगढ़, जेएनएन। कई माह से अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर गर्भवती करने वाले आरोपित पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के बाद आरोपित को मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

सेक्टर-36 थाना पुलिस की जांच में सामने आया कि पीड़िता अपने मां-बाप और चार भाई-बहनों के साथ रहती है। उसका पिता लेबर का काम करता है। पीड़िता की मां किसी कारण करीब छह माह पहले यूपी स्थित अपने गांव चली गई थी। इसका फायदा आरोपित ने उठाया और पिछले करीब छह माह से लगातार बेटी के साथ घिनौना काम कर रहा था। किसी को बताने पर उसने जान से मारने की धमकी दे रखी थी। वहीं, अपनी मां के गांव से लौटने पर पीड़िता ने सब कुछ बता दिया। मां ने किसी जानकार की मदद से इस विषय में चाइल्ड हेल्पलाइन और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर महिला जांच अधिकारी पीडि़ता के पास पहुंची और उसके बयान लिए गए। जिसमें पीड़िता ने सारी बात बताई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया कि गर्भवती है।

नाबालिग साली की जीजा ने ही लूटी अस्मत

डेराबस्सी। ब्लॉक के एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ उसके जीजा द्वारा दुष्कर्म कर गर्भवती बनाने का मामला सामने आया है। नाबालिग ने बच्चे को भी वीरवार को जन्म दिया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपित निवासी सरोया, थाना दातागंज, जिला बदायूं, उत्तर प्रदेश के खिलाफ पोक्सो एक्ट 2012 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। लड़की को प्रसूति पीड़ा शुरू होने पर पंचकूला के सेक्टर-6 अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया जिसकी जन्म के बाद ही मौत हो गई। पंचकुला पुलिस ने जीरो एफआइआर दर्ज करके मामले की जांच करने के लिए मुबारकपुर पुलिस चौकी को केस ट्रांसफर किया है। थाना प्रमुख डेराबस्सी सतिंदर सिंह ने बताया कि नाबालिग के साथ जीजा ने दुष्कर्म किया जिसे काबू कर लिया गया है।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!