Move to Jagran APP

रणजी ट्रॉफीः रमन बिश्नोई के शतक से चंडीगढ़ ने नागालैंड खिलाफ बनाए 400 रन Chandigarh News

शतक पूरा करते ही बिश्नोई ने नगाहो को विकेट दे दिया। इसके बाद चंडीगढ़ ने पारी की घोषणा कर दी। बिश्नोई ने 100 रन की पारी में 23 चौके और तीन छक्के जड़े।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 04:19 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 04:19 PM (IST)
रणजी ट्रॉफीः रमन बिश्नोई के शतक से चंडीगढ़ ने नागालैंड खिलाफ बनाए 400 रन Chandigarh News
रणजी ट्रॉफीः रमन बिश्नोई के शतक से चंडीगढ़ ने नागालैंड खिलाफ बनाए 400 रन Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। दीमापुर के नजदीक सुविमा में चंडीगढ़ और नागालैंड के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच का तीसरा दिन भी बारिश की वजह से प्रभावित हुआ। जिस वजह से मैच में धीरे-धीरे पकड़ बना रही चंडीगढ़ की टीम को एक बार फिर निराशा का समाना करना पड़ा। रविवार को लंच के बाद बारिश के चलते एक भी गेंद नहीं डाली जा सकी।

loksabha election banner

मनन वोहरा ने बनाए 121 रन

इससे पहले चंडीगढ़ ने तीसरे दिन का खेल तीन विकेट पर 263 से आगे खेलना शुरू किया तो कप्तान मनन वोहरा ने अपने खाते में 14 रन जोड़े ही थे कि नगाहो ने उन्हें आउट कर दिया। मनन ने 121 रन की पारी में 20 चौके लगाए। अपने अगले ही ओवर में नगाहो ने अंकित कौशिक चार रन पर आउट किया। इसके बाद रमन बिश्नोई ने अर्धशतक पूरा करने के बाद रनों की गति और तेज की।

हरफनमौला खिलाड़ी बिपुल शर्मा ने उनका बखूबी साथ दिया। दोनों बल्लेबाजों ने करीब 11 ओवर्स में 103 रन की साझेदारी की। शतक पूरा करते ही बिश्नोई ने नगाहो को विकेट दे दिया। इसके बाद चंडीगढ़ ने पारी की घोषणा कर दी। बिश्नोई ने 100 रन की पारी में 23 चौके और तीन छक्के जड़े। वहीं दूसरी ओर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे बिपुल शर्मा ने सात चौके और एक छक्के की मदद से 35 गेंदों पर नाबाद 50 रन बनाए । नागालैंड के गेंदबाज नगाहो चिशी ने पांच विकेट झटके।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.