Move to Jagran APP

Chandigarh News: चंडीगढ़ में अरिजीत सिंह लाइव-इन कान्सर्ट, ट्रैफिक रूट किया गया डायवर्ट; जानें पूरी डिटेल्‍स

Chandigarh News चंडीगढ़ में अरिजीत सिंह लाइव-इन कान्‍सर्ट की वजह से कुछ सड़क पर वाहनों के आवागन पर रोक लगाई जबकि कुछ को डायवर्ट किया गया है। इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था भी की है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaFri, 26 May 2023 08:08 AM (IST)
Chandigarh News: चंडीगढ़ में अरिजीत सिंह लाइव-इन कान्सर्ट, ट्रैफिक रूट किया गया डायवर्ट; जानें पूरी डिटेल्‍स
चंडीगढ़ में अरिजीत सिंह लाइव-इन कान्सर्ट, ट्रैफिक रूट किया गया डायवर्ट

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। सेक्टर-34 स्थित एग्जीबिशन ग्राउंड में शनिवार को आयोजित गायक अरिजीत सिंह के लाइव-इन कान्सर्ट के मद्देनजर आसपास के कुछ सड़क पर वाहनों के आवागन पर रोक लगाई, जबकि कुछ को डायवर्ट किया गया है। हालांकि इस दौरान पुलिस आपातकालीन सेवा वाहनों को आने-जाने की छूट होगी। इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था भी की है।

इसके तहत डायमंड/लाउंज टिकट वाले वाहन चालक सेक्टर 34 स्थित फर्नीचर मार्केट के सामने स्टेज के पीछे पार्क करेगे। प्लेटिनम टिकट वाले वाहन चालक सेक्टर 34 गुरूद्वारे के सामने पार्क करेगे। इसी तरह सामान्य टिकट वाले वाहन चालक के लिए शाम फैशन माल के विपरीत दो पार्किग स्थल बनाई है।

शराब पीकर और हंगाम करने वालों पर पर पुलिस मामला दर्ज करेगी। पुलिस ने सलाह दी है कि कार्यक्रम देखने लोग कार पूलिंग और टैक्सी का इस्तेमाल करे ताकि जाम से फंस सके।

पांच जगह पेड-पार्किग

सेक्टर-34 स्थित डीसीबीआई दफ्तर के सामने, ब्रेन इंटरनेशनल और सेंट्रल लाइब्रेरी के बीच, सेक्टर 34 स्थित मुकुट अस्पताल के सामने, सेक्टर 34 स्थित शाम फैशन माल के सामने और पीछे पेड पार्किग बनाई है। वहीं, सेक्टर 33/34 लाइट प्वाइंट से न्यू लेबर चौक पर नो पार्किग और पिंक एंड ड्राप करना प्रतिबंधित है।

शराब पी कर ड्राइव किए तो 10 हजार का चालान

शराब पी ड्राइव करने पर पुलिस करवाई करेगी। नाकाबंदी पर पुलिस जांच करेगी। ऐसी स्थिति में मिलने पर 10 हजार रूपये के चालान के साथ गाड़ी जब्त की जायेगी। वहीं, साइकिल ट्रैक, फुटपाथ पर वाहन खड़े करने पर वाहनों के चालान काटकर उनको जब्त किया जाएगा।