Move to Jagran APP

Cooch Bihar Trophy : चंडीगढ़ ने नागालैंड के खिलाफ खड़ा किया रनों का पहाड़ Chandigarh News

दिन का खेल खत्म होने तक नाबाद बल्लेबाज प्रथम सिंह (53) और विकेटकीपर बल्लेबाज अक्षित राणा (94) क्रीज पर डटे रहे। दोनों के बीच 152 रन की पार्टनरशिप हुई है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 10:16 AM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 02:56 PM (IST)
Cooch Bihar Trophy : चंडीगढ़ ने नागालैंड के खिलाफ खड़ा किया रनों का पहाड़ Chandigarh News
Cooch Bihar Trophy : चंडीगढ़ ने नागालैंड के खिलाफ खड़ा किया रनों का पहाड़ Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। शतकवीर अनिरुद्ध टंडन के 109 रन के बाद कप्तान सूर्य नारायण यादव और मिडल ऑर्डर बल्लेबाज प्रथम सिंह और अक्षित राणा के शानदार अर्धशतक बनाकर नागालैंड के खिलाफ कूच बिहार ट्रॉफी मैच में चार विकेट पर 378 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया है। जीएमएसएसएस-26 में खेले जा रहे इस मैच के दूसरे दिन टीम को 215 रन की बढ़त बना ली है।

loksabha election banner

इससे पहले चंडीगढ़ ने अपनी पारी बीते कल एक विकेट के नुकसान पर 65 रन से आगे खेलनी शुरू किया तो चिरागवीर ढींढसा और अनिरुद्ध टंडन पारी में मात्र 19 रन ही जोड़ पाए। इम्तिजुंगटेड ने ढींढसा को आउट किया। पिछले मैच में शतक जड़ चुके कप्तान सूर्य नारायण यादव, टंडन का साथ देने क्रीज पर आए तो दोनों ने 141 रनों की पार्टनरशिप की। 225 के स्कोर पर अफजल ने कप्तान यादव को रन आउट किया और उनकी 60 रनों की पारी का अंत किया। अगले की ओवर में डेनियल जमीर ने टंडन को 109 के स्कोर पर आउट किया और स्कोरबोर्ड में स्कोर चार विकेट के नुकसान पर टीम का स्कोर 226 रन था।

इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक नाबाद बल्लेबाज प्रथम सिंह (53) और विकेटकीपर बल्लेबाज अक्षित राणा (94) क्रीज पर डटे रहे। दोनों के बीच 152 रन की पार्टनरशिप हुई है। राणा ने 94 रन में अभी तक दस चौके और तीन छक्के लगाए हैं। विपक्षी टीम से गेंदबाज हेम बहादुर छेत्री, इम्तिजुंगटेड और डेनियल जमीर ने एक-एक विकेट झटके।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.