Move to Jagran APP

बीजेपी के स्थानीय नेता अपने आकाओं के खिलाफ धरने को मजबूरः AAP

लाल डोरे के अंदर रजिस्ट्रियां न होने के खिलाफ वीरवार को बीजेपी के नेता रजिस्ट्रार ऑफिस के बाहर घरने पर बैठे थे। इसी को लेकर आप ने बीजेपी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2020 04:31 PM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2020 04:31 PM (IST)
बीजेपी के स्थानीय नेता अपने आकाओं के खिलाफ धरने को मजबूरः AAP
बीजेपी के स्थानीय नेता अपने आकाओं के खिलाफ धरने को मजबूरः AAP

चंडीगढ़, जेएनएन। स्थानीय गांवों में लाल डोरे के अंदर रजिस्ट्रियां न होने के खिलाफ धरने को लेकर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी नेताओं को निशाने पर लिया है। डीगढ़ आम आदमी पार्टी के संयोजक प्रेम गर्ग ने कहा है कि वीरवार को सेक्टर-17 स्थित सब रजिस्ट्रार के ऑफिस बाहर बीजेपी जो धरना दिया गया, उससे पता चलता है कि चंडीगढ़ भाजपा के नेता सिर्फ बड़बोले व जुमलेबाज हैं। उनमें जनता के काम कराने का सामर्थ्य नहीं बचा है।

loksabha election banner

गर्ग भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केंद्र से लेकर चंडीगढ़ नगर निगम तक भाजपा की पूर्ण बहुमत सरकार है। चंडीगढ़ सीधे-सीधे केंद्र शासित है व यहां के अधिकारियों की नियुक्तियां भी केंद्रीय गृह मंत्रालय करता है। फिर भी अगर स्थानीय अधिकारी इनकी नहीं सुनते व भाजपा वालों को धरना देना पड़ रहा है तो यह बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि एक तरह से भाजपा नेताओं ने अफसरों के खिलाफ नहीं, बल्कि साफ-साफ अपनी ही केंद्र सरकार के खिलाफ धरना दिया है। इससे जनता के सामने भी इनकी पोल खुल गई है कि वे लोगों के काम करवा पाने में असमर्थ हैं। न इनकी स्थानीय अफसर सुन रहें हैं व न ही केंद्रीय नेता।

युवा कांग्रेस ने लोगों को मुफ्त बांटे पौधे

युवा कांग्रेस ने पूर्व पीएम राजीव गांधी के जन्मदिवस पर सेक्टर-18 में पौधा वितरण किया। युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय समन्वयक प्रीति केसरी ने बताया कि हम यह पौधे बांटकर लोगों को ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। युवा कांग्रेस के सचिव नवदीप सिंह ने कहा कि लोगों को पौधे लगाने और उनकी सुरक्षा करने के लिए भी प्रेरित कर रहे है। इस मौके पर उपाध्यक्ष संजीव बिरला, महासचिव मनोज सिंहान, महासचिव रेखा रानी, जिला अध्यक्ष प्रदीप कुमार, सचिव नवदीप सिंह, बकील खान, फरीद खान, हरदीप दीपा, राम मेहर इंदौरा और साहिल ने भाग लिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.