Move to Jagran APP

Air Show की टिकट चाहिए तो अब केवल इन्हीं पार्किंग प्वाइंट का करें चयन, जानिए कहां बची हैं टिकट

Chandigarh Air Show Ticket चंडीगढ़ में 8 अक्टूबर को वायु सेना दिवस के मौके पर एयर शो होगा। शो को देखने के लिए शहर के लोग खासे उत्साहित हैं। शो के लिए आनलाइन टिकट बुकिंग शुरू होने के 24 घंटे के भीतर सभी टिकट बिक गई।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 12:30 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 12:30 PM (IST)
6 अक्टूबर को एयर शो की फुल रिहर्सल होगी।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Chandigarh Air Show: 8 अक्टूबर एयर फोर्स डे के मौके पर चंडीगढ़ की की सुखना लेक इतिहास के बड़े इवेंट एयर शो की गवाह बनने जा रही है। आठ अक्टूबर को होने वाले मुख्य इवेंट की सभी टिकट बुक हो चुकी हैं। अब केवल वीरवार छह अक्टूबर को होने वाले फुल रिहर्सल शो के लिए ही तीन अलाइटिंग प्वाइंट पर कुछ टिकट बचे हैं। अगर आप एयर शो देखना चाहते हैं और अभी तक टिकट बुक नहीं करवाई है। आपको बता रहे हैं कि अभी टिकट कहां मिल सकती है। अब केवल छह अक्टूबर के इवेंट के लिए ही टिकट मिल पाएगी।

loksabha election banner

टिकट बुक यहां से करें

शो की टिकट बुक करते समय सबसे पहले अलाइटिंग प्वाइंट का चयन करना होता है। जो अलाइटिंग प्वाइंट पर क्लिक करने के बाद उस पर टिकट फुल बताता है तो आप वहां टिकट बुक नहीं करा सकते। अधिकतर अलाइटिंग प्वाइंट फुल हैं। रेलवे कालोनी ग्राउंड मनीमाजरा, दशहरा ग्राउंड हाउसिंग बोर्ड के सामने मनीमाजरा और उप्पल हाउसिंग सोसायटी के सामने पार्किंग एरिया मनीमाजरा यह तीन जगह ही ऐसी बची हैं जहां आपको टिकट मिल सकती है। इसका मतलब यह है कि आपको टिकट बुक होने के बाद इन जगहों पर पहुंचना होगा। फिर यहां से बस सुखना लेक निर्धारित जोन में जाकर छोड़ेगी। यही बस वापस इस जगह लेकर आएगी।

एक दूसरे को शो देखने के लिए बुला रहे लोग

इंटरनेट मीडिया पर एयर शो के प्रचार और शहर में कई दिनों से उड़ रहे फाइटिंग प्लेन के शोर ने लोगों में रोमांच पैदा कर दिया था। एक दूसरे को भी लोगों ने शो देखने के लिए खूब जानकारी साझा की। चंडीगढ़ के लोग किसी भी तरह के इवेंट में दिल खोल कर हिस्सा लेते हैं। एयर शो तो अपने आप में अलग तरह का इवेंट है। जो इतिहास में पहली बार इतने बड़े स्तर पर चंडीगढ़ में हो रहा है। इसके बाद शायद ही कभी मौका मिल पाए। इसलिए लोगों में क्रेज है।

केवल इन्हीं अलाइटिंग प्वाइंट कम पार्किंग पर टिकट

  • रेलवे कालोनी ग्राउंड, मनीमाजरा
  • हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट के दूसरी तरफ दशहरा ग्राउंड मनीमाजरा
  • उप्पल हाउसिंग सोसायटी के सामने पार्किंग एरिया, मनीमाजरा

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.