Move to Jagran APP

जशन बेनीवाल की बदौलत सीसीए ढोकली ने दर्ज की शानदार जीत, ट्राईसिटी क्रिकेट अकादमी पंचकूला को नौ विकेट से हराया

पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में दूसरे अश्वनी कुमार गुप्ता मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजन किया गया। विजेता टीम के जशन बेनीवाल को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया। जशन बेनीवाल ने 75 रन बनाकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 08:13 AM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 08:13 AM (IST)
जशन बेनीवाल की बदौलत सीसीए ढोकली ने दर्ज की शानदार जीत, ट्राईसिटी क्रिकेट अकादमी पंचकूला को नौ विकेट से हराया
सीसीए ने ट्राईसिटी क्रिकेट अकादमी पंचकूला को नौ विकेट से हराया।

चंडीगढ़ [विकास शर्मा]। पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में आयोजित दूसरे अश्वनी कुमार गुप्ता मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में चैंपस क्रिकेट अकादमी (सीसीए) ढोकली ने ट्राईसिटी क्रिकेट अकादमी पंचकूला को नौ विकेट्स से हराकर शानदार जीत हासिल की। विजेता टीम के जशन बेनीवाल को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया। जशन बेनीवाल ने 75 रन बनाकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की।

loksabha election banner

इससे पहले टॉस जीतकर ट्राईसिटी क्रिकेट अकादमी पंचकूला ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 25 ओवर्स में चार विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाए।  टीम की तरफ से राघव वर्मा ने 60 रन, सिद्धांत सिंगल ने 48 रन बनाए। इसके अलावा कोई बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सका। सूरज ने 24 रन देकर दो विकेट और प्रथम सोढ़ी ने 21 रन देकर दो विकेट लिए।

वहीं चैंपस क्रिकेट अकादमी ढोकली ने 18.2 ओवर्स में एक विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाकर मैच नौ विकेट से जीत लिया। टीम की तरफ से जशन बेनीवाल ने 75 रनों की पारी खेली, जबकि अभिराज सिंह ने 47 रन बनाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। पराजित टीम की तरफ से सुमित ने 22 रन देकर एक विकेट झटका।  शानदार प्रदर्शन के लिए जशन बेनीवाल मैन ऑफ द मैच रहे। अब प्रतियोगिता का फाइनल मैच में 23 नवंबर को पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में क्रिस्टल स्पोर्ट्स अकादमी चंडीगढ़ और आइवीसीए क्रिकेट अकादमी डेराबस्सी के बीच सुबह साढ़े आठ बजे खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.