Move to Jagran APP

Chandigarh Girls Hostel MMS Scandal: 60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो बना वायरल करवाने वाली छात्रा हिरासत में, यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन

Chandigarh University Video Viral मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में 60 गर्ल्स स्टूडेंट्स का नहाते हुए का वीडियो बनाने वाली आरोपित छात्रा के खिलाफ खरड़ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी भी यूनिवर्सिटी कैंपस में पहुंची हैं।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2022 10:00 AM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 10:00 AM (IST)
आरोपित छात्रा को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

जागरण संवाददाता, मोहाली। Chandigarh University Video Viral: मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में 60 गर्ल्स स्टूडेंट्स का नहाते हुए का वीडियो बनाने वाली आरोपित छात्रा के खिलाफ खरड़ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं जिन 8 लड़कियों ने आत्महत्या की कोशिश की है उनमें से ज्यादातर की हालत नाजुक बताई जा रही है। हास्टल में रहने वाली लड़कियों की वीडियो बनाने के बाद आरोपित छात्रा ने अपने किसी जानकार युवक को यह वीडियो भेजी थी, जोकि हिमाचल प्रदेश के शिमला का बताया जा रहा है।

यूनिवर्सिटी कैंपस में तनाव का माहौल बना हुआ है और पुलिस ने पूरे कैंपस को सील कर दिया है। छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल मामले में कई अपडेट्स अभी आना बाकि हैं। वीडियो सामने आने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार-रविवार देर रात भारी हंगामा हुआ शुरू हुआ। वहीं सुबह से ही छात्राएं और उनके परिजन यूनिवर्सिटी कैंप में प्रदर्शन कर रहे हैं।

पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी भी यूनिवर्सिटी कैंपस में पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है। पूरे मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि एक संस्थान से जुड़ा मामला है। अगल वीडियो लीक हुआ है उसकी भी जांच की जा रही है। हालांकि अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं रहेगा, जब तक मामले की पूूरी और सही जांच न हो सके। 

एसएसपी मोहाली विवेकशील सोनी ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह केस एक छात्रा के द्वारा अन्य छात्राओं का वीडियो शूट करने का है। इस मामले में FIR दर्ज कर आरोपित छात्रा को अरेस्ट कर लिया गया है। इस घटना से संबंधित किसी की भी मौत की कोई सूचना नहीं है। मेडिकल रिकॉर्ड के अनुसार किसी के भी द्वारा आत्महत्या करने की कोई सूचना नहीं मिली है।

वहीं बताया जा रहा है कि आरोपित लड़की हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है और शिमला में जिस युवक को उसने वीडियो भेजे हैं उसे हिरासत में लेने के लिए पंजाब पुलिस शिमला रवाना हुई है। वहीं, शिमला एसपी मोनिका भुटूंगरू ने का कहना है कि अब तक शिमला पुलिस से अभी तक कोई संपर्क नहीं किया गया है

Koo App

ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਵਿਖੇ ਵਾਪਰੀ ਮੰਦਭਾਗੀ ਘਟਨਾ ਸੁਣ ਕੇ ਦੁੱਖ ਲੱਗਿਆ…ਸਾਡੀਆਂ ਧੀਆਂ ਸਾਡੀ ਇੱਜ਼ਤ ਨੇ…ਘਟਨਾ ਦੀ ਉੱਚ-ਪੱਧਰੀ ਜਾਂਚ ਦੇ ਹੁਕਮ ਦੇ ਦਿੱਤੇ ਗਏ ਨੇ…ਜੋ ਵੀ ਦੋਸ਼ੀ ਹੋਇਆ ਸਖ਼ਤ ਕਾਰਵਾਈ ਕਰਾਂਗੇ… ਮੈਂ ਪ੍ਰਸ਼ਾਸਨ ਨਾਲ ਰਾਬਤੇ ‘ਚ ਹਾਂ…ਮੈਂ ਸਾਰਿਆਂ ਨੂੰ ਅਪੀਲ ਕਰਦਾਂ ਹਾਂ ਕਿ ਅਫ਼ਵਾਹਾਂ ਤੋਂ ਬਚੋ… - Bhagwant Mann (@bhagwantmann) 18 Sep 2022


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.