Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में सड़क पर दौड़ रही BMW Car में अचानक आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

सेक्टर-47/47 चौक से गुजर रही बीएमडब्लयू कार में अचानक आग लग गई। इस दौरान कार चालक ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। दमकल की तीन गाड़ियों ने यह आग बुझाई। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 03:20 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 05:49 PM (IST)
आग लगने से कार पूरी तरह जल गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। (जागरण)

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर के सेक्टर-46/47 राउंडबाउट से सेक्टर-47 की ओर मुड़ते हुए एक काले रंग की बीएमडब्ल्यू कार में अचानक से आग लग गई। इस हादसे में कार पूरी तरह से जल गई। वहीं कार में सवार ड्राइवर सहित दाेनों लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। आग की सूचना मिलते ही माैके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर 15 से 20 मिनट में आग पर काबू पा लिया। इस हादसे में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है। प्राथमिक जांच में कार में आग लगने के पीछे की वजह शॉट सर्किट सामने आई है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक, काले रंग की 2008 मॉडल बीएमडब्ल्यू कार नंबर डीएल-3सी-बीएम0891 में सेक्टर 46 और 47 के राउंडबाउट पर दोपहर एक बजकर 53 मिनट पर अाग लग गई।  गाड़ी सेक्टर-18 निवासी हरदीप सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है।

हादसे के समय कार चला रहे ड्राइवर धर्मेंद्र ने बताया कि वह सेक्टर-18 से सेक्टर-47 की ओर किसी काम से कार मालिक के घर आए हुए एक मेहमान के साथ जा रहे थे। गाड़ी में वह दोनों लोग ही मौजूद थे। जब वह सेक्टर-46/47 राउंडबाउट के पास पहुंचे तो कार के बोनट से धूंआ उठने लगा। दाेनों ने कार से जल्दी निकलकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते कार में आग लग गई। कार से निकलते ही धर्मेंद्र ने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही सेक्टर-32 से दो और रामदरबार से एक गाड़ी और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और अाग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.