चंडीगढ़, जेएनएन। शहर के सेक्टर-46/47 राउंडबाउट से सेक्टर-47 की ओर मुड़ते हुए एक काले रंग की बीएमडब्ल्यू कार में अचानक से आग लग गई। इस हादसे में कार पूरी तरह से जल गई। वहीं कार में सवार ड्राइवर सहित दाेनों लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। आग की सूचना मिलते ही माैके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर 15 से 20 मिनट में आग पर काबू पा लिया। इस हादसे में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है। प्राथमिक जांच में कार में आग लगने के पीछे की वजह शॉट सर्किट सामने आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, काले रंग की 2008 मॉडल बीएमडब्ल्यू कार नंबर डीएल-3सी-बीएम0891 में सेक्टर 46 और 47 के राउंडबाउट पर दोपहर एक बजकर 53 मिनट पर अाग लग गई।  गाड़ी सेक्टर-18 निवासी हरदीप सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है।

हादसे के समय कार चला रहे ड्राइवर धर्मेंद्र ने बताया कि वह सेक्टर-18 से सेक्टर-47 की ओर किसी काम से कार मालिक के घर आए हुए एक मेहमान के साथ जा रहे थे। गाड़ी में वह दोनों लोग ही मौजूद थे। जब वह सेक्टर-46/47 राउंडबाउट के पास पहुंचे तो कार के बोनट से धूंआ उठने लगा। दाेनों ने कार से जल्दी निकलकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते कार में आग लग गई। कार से निकलते ही धर्मेंद्र ने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही सेक्टर-32 से दो और रामदरबार से एक गाड़ी और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और अाग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी।

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!