Move to Jagran APP

बरगाड़ी व बहबलकला के आरोपितों को जल्द सजा की मांग

श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के मामले को लेकर कई संगठनों ने किया प्रर्दशन जागरण सं

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Aug 2018 06:07 PM (IST)Updated: Fri, 31 Aug 2018 06:07 PM (IST)
बरगाड़ी व बहबलकला के आरोपितों को जल्द सजा की मांग
बरगाड़ी व बहबलकला के आरोपितों को जल्द सजा की मांग

श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के मामले को लेकर कई संगठनों ने किया प्रर्दशन जागरण संवाददाता, मोहाली :

loksabha election banner

बरगाड़ी व बहबलकलां के आरोपितों को सजा की माग को लेकर अलग अलग जगहों पर प्रदर्शन किए गए। आम आदमी पार्टी मोहाली की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल के प्रति रोष प्रकट कर प्रदर्शन किया गया और उनका पुतला फूंका गया। पार्टी महासचिव (पंजाब) और वित्त समिति के चेयरमैन नरिंदर सिंह शेरगिल ने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी और जस्टिस रणजीत सिंह की रिपोर्ट में शामिल मुख्य दोषी पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल और पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी और अन्य आरोपितों पर मामला दर्ज कर जेल में भेजा जाए। इस मामले की अदालती पैरवी विशेष अदालत के द्वारा और समयबद्ध होनी चाहिए। यदि मौजूदा पंजाब सरकार ने इन आरोपितों पर जल्दी कार्रवाई न की तो आम आदमी पार्टी आने वाले दिनों में धरना प्रदर्शन बडे़ स्तर पर करेगी। इस मौके जिला प्रधान हरीश कौशल, महिला विंग के पंजाब प्रधान मैडम राज लाली गिल, उप प्रधान मालवा जोन-3 दिलावर सिंह, एक्स सर्विसमैन विंग के मीत प्रधान मनजीत सिंह घूमण नेताओं ने कहा कि पंजाब काग्रेस और अकाली दल की मिलीभगत जनता तक पहुंच गई है। इस मामले पर सरकार को

सख्ती और जल्दी कार्रवाई करनी चाहिए। उधर यूनाईटेड सिख पार्टी ने मोहाली में रोष मार्च निकाला। इस दौरान आरोपितों पर कार्रवाई की माग को लेकर डीसी गुरप्रीत कौर सपरा के माध्यम से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह को माग पत्र सौंपा। पार्टी पदाधिकारियों ने कहा कि अगर आरोपितों पर कार्रवाई नहीं की गई तो संघर्ष तेज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.