चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। Hyderabad doctor murder case: हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म करने के चारों आरोपितों कि पुलिस एनकाउंटर में मौत के बाद चंडीगढ़ के ऑटो चालक अनिल कुमार ने अनूठी पहल चलाई है। ऑटो यूनियन के प्रधान अनिल कुमार का कहना है कि मृतका और उसके परिजनों सहित देश की बेटियों को आरोपितों के एनकाउंटर के बाद इंसाफ मिला है। इस खुशी में वह चंडीगढ़ में पांच दिन फ्री ऑटो सर्विस लोगों को देंगे। ऑटो का लाभ लेने वाले किसी भी यात्री से कोई भी शुल्क नहीं लिया जाएगा।

पुलवामा हमले के बाद एक महीना चला था फ्री ऑटो 

बता दें कि इससे पहले ऑटो चालक अनिल पुलवामा हमले के बदले एयर स्ट्राइक कर सकुशल भारतीय वायुसेना के वापस आने पर भी शहर में एक महीने फ्री ऑटो सर्विस देकर सुर्खियों में रहे थे। पुलवामा घटना के बाद उसने स्पेशल पोस्टर बनवाया और उस पर अपना संकल्प लिखा था। पोस्टर में अनिल ने लिखा था कि जिस दिन शहादत का बदला लिया जाएगा उसी दिन से ऑटो एक महीने के लिए चंडीगढ़ शहर में फ्री चलेगा। इसके बाद एेसा ही हुअा।

चंडीगढ़ पुलिस से मिल चुका है सम्मान

ऑटो चालक अनिल कुमार शहर में गर्भवती महिलाओं और एक्सीडेंट पीड़ित लोगों को फ्री हॉस्पिटल में भर्ती करवाते हैं। इनके इस कार्य के लिए चंडीगढ़ पुलिस की तरफ से अनिल कुमार को 5010 रुपये और सर्टिफिकेट का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

 हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!