Move to Jagran APP

शहर के नामी ढाबे के मालिक टहल सिंह की मौत, ऑडी कार चालक ने मारी थी टक्कर Chandigarh News

टहल सिंह ने शुक्रवार को मोहाली के आइवी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

By Edited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 10:39 PM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 03:29 PM (IST)
शहर के नामी ढाबे के मालिक टहल सिंह की मौत, ऑडी कार चालक ने मारी थी टक्कर Chandigarh News
शहर के नामी ढाबे के मालिक टहल सिंह की मौत, ऑडी कार चालक ने मारी थी टक्कर Chandigarh News

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। शहर के सेक्टर-22 स्थित नामी टहल सिंह का ढाबा के मालिक 64 वर्षीय टहल सिंह ने शुक्रवार को मोहाली के आइवी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। टहल सिंह सेक्टर-22-23 लाइट प्वाइंट पर 22 अगस्त की रात दो बजे ढाबे से अपनी ऑडी क्यू-3 में घर जाते समय गुरुग्राम नंबर की ब्लैक ऑडी क्यू-7 की टक्कर से गंभीर घायल हो गए थे। टहल सिंह को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया गया था जहां से मोहाली के आइवी अस्पताल में रेफर किया गया था। आरोपित चालक अपनी ऑडी छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश में लगी है। टहल सिंह की बॉडी का पोस्टमार्टम जीएमएसएच-16 में करवाने के बाद परिजनों को सौंप दी गई।

गुरुग्राम से फिरोजपुर बेची जा चुकी है ऑडी
टहल सिंह अपनी कार से सेक्टर-23 स्थित घर जाने को निकले थे। जैसे ही सेक्टर-22-23 लाइट प्वाइंट पर पहुंचे कि अचानक किसान भवन चौक की तरफ से आने वाली ब्लैक ऑडी चालक ने टक्कर मार दी थी। दोनों गाड़ियों के परखच्चे तक उड़ गए। टहल ¨सह का ढाबा चंडीगढ़ सहित आसपास के क्षेत्रों में काफी मशहूर है। सेक्टर-17 थाना पुलिस ने ब्लैक ऑडी का रजिस्ट्रेशन नंबर निकाल संबंधित मोबाइल नंबर पर कॉल किया था। गुरुग्राम के डीलर ने बताया कि उसने 23 सितंबर 2018 को फिरोजपुर निवासी को ऑडी बेची है। बेचने के बाद गाड़ी ट्रांसफर भी हो चुकी है। यूटी पुलिस फिरोजपुर के पते पर पहुंची तो जानकारी मिली कि वह विदेश रहते हैं। जबकि कुछ महीने पहले उन्होंने गाड़ी तीसरे व्यक्ति को बेची थी। अब पुलिस तीसरे आरोपित की तलाश में लगी है। सूत्रों की मानें तो आरोपित की जल्द गिरफ्तारी हो सकती है।

 

loksabha election banner

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.