Move to Jagran APP

'मोदी जी जाने वाले हैं अच्छे दिन आने वाले हैं...', चंडीगढ़ में बोले केजरीवाल, कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

पंजाब सहित चंडीगढ़ में आगामी एक जून को चुनाव होना है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। इसी क्रम में आज केजरीवाल चंडीगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने रोड शो निकला। गाड़ी में उनके साथ गठबंधन के उम्मीदवार मनीष तिवारी भी मौजूद रहे। केजरीवाल ने तिवारी को अपना दोस्त बताया और लोगों से अपील की कि आने वाली एक जून को वे मनीष तिवारी को वोट करें।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Wed, 29 May 2024 09:47 PM (IST)
'मोदी जी जाने वाले हैं अच्छे दिन आने वाले हैं...', चंडीगढ़ में बोले केजरीवाल, कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांगे वोट
चंडीगढ़ में बोले केजरीवाल, कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। आई लव यू कहकर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बापूधाम के लोगों में जोश भरने का प्रयास किया। केजरीवाल ने यहां पर रोड शो निकला। गाड़ी में उनके साथ गठबंधन के उम्मीदवार मनीष तिवारी भी मौजूद रहे। केजरीवाल ने तिवारी को अपना दोस्त बताया।

मैंने आप लोगों को काफी मिस किया: केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी ने मुझे जेल में डाल दिया। जेल में मैंने आप लोगों को काफी मिस किया। केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि केजरीवाल भ्रष्टाचारी है। अगर वह भ्रष्टाचारी है तो कोई ईमानदार नहीं है। केजरीवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि जेल में उन्हें तोड़ने का काफी प्रयास किया गया। उन्हें दवाई तक नहीं दी गई।

मुझे बीस साल से शुगर है: केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि उन्हें पिछले 20 साल से शुगर है और 10 साल से वह इंसुलिन ले रहे हैं। डाक्टर कहते हैं कि अगर इंसुलिन नहीं लेंगे तो किडनी खराब हो जाएगी। केजरीवाल ने कहा केंद्र सरकार ने काफी प्रयास किया कि वह जेल से बाहर नहीं निकाल पाए। वह उन्हें प्रचार के लिए रोकना चाहते थे। लेकिन सुप्रीम कोर्ट का भला हो जो उन्होंने केजरीवाल को प्रचार करने के लिए भेजा।

केजरीवाल ने कहा कि प्रचार के दौरान वह देश में कई सीटों पर घूम चुके हैं और वह आज कहते हैं कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं। केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी जाने वाले हैं और अच्छे दिन आने वाले हैं। इस मौके पर केजरीवाल ने सांसद किरण खेर को भी आड़े हाथ लिया।

केजरीवाल ने मनीष तिवारी के समर्थन में मांगा वोट

उन्होंने लोगों से कहा कि पिछले 10 साल में क्या कभी किरण खेर आप लोगों क्या दिखी है। इसलिए इस बार भाजपा के खिलाफ वोट देकर उनके उम्मीदवार को भगा दीजिए और मनीष तिवारी को एक नंबर पर लाकर उन्हें वोट दीजिए क्योंकि बैलेट पेपर पर भी उनका नाम एक नंबर पर है।

केजरीवाल ने कहा कि 1 जून को मतदान के दिन काफी गर्मी पड़ेगी पसीने आएंगे इसलिए घर से पानी की बोतल लेकर अपने पड़ोसियों को वोट देने के लिए लेकर जाएं। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी से आलू वालिया और चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष लकी भी मौजूद रहे।