Move to Jagran APP

गपशपः जब जेपी नड्डा के आदेश पर भेंट किया गुलदस्ता लेकर वापस लौटे अरुण सूद

सूद अपने साथ नीले रंग के फूलों का गुलदस्ता लेकर गए जिन्हें नड्डा को भेंट करते हुए तस्वीरें भी खिंचवाई। नड्डा को फूल इतने पंसद आए कि उन्होंने इनकी जमकर तारीफ भी की।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 03:37 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 09:05 AM (IST)
गपशपः जब जेपी नड्डा के आदेश पर भेंट किया गुलदस्ता लेकर वापस लौटे अरुण सूद

चंडीगढ़ [राजेश ढल्ल]। हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोलन में जाने के लिए मोहाली के अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कुछ देर के लिए रुके। नड्डा के स्वागत के लिए भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद भी पहुंच गए। सूद अपने साथ नीले रंग के फूलों का गुलदस्ता लेकर गए जिन्हें नड्डा को भेंट करते हुए तस्वीरें भी खिंचवाई। नड्डा को फूल इतने पंसद आए कि उन्होंने इनकी जमकर तारीफ भी की। नड्डा वापस हवाई जहाज में यह गुलदस्ता नहीं ले सकते थे इसलिए उन्होंने सूद को कहा कि वे सुनहरे फूलों के इस गुलदस्ते को एयरपोर्ट पर ही न छोड़कर जाएं, साथ ले जाना। ऐसे में सूद को राष्ट्रीय अध्यक्ष का आदेश तो मानना ही था। फूलों का गुलदस्ता वापस ले आए। लेकिन साथ गए नेताओं को काफी देर तक यह बात समझ नहीं आई कि गुलदस्ता अध्यक्ष वापस क्यों ले आए।

loksabha election banner

आप लगाइए, मुझे तो बैज मिल ही जाएगा

सेक्टर-16 स्थित राज गार्डन में चल रहे रोज फेस्टिवल में आने वाले विशेष अतिथियों और अधिकारियों को नगर निगम की ओर से गुलाब के फूल का बैज दिया गया है। यह बैज सम्मान के लिए अतिथि की शर्ट पर लगाया जाता है। शनिवार को कमिश्नर केके यादव सलाहकार मनोज परिदा के स्वागत के लिए रोज गार्डन के प्रवेश द्वार पर खड़े थे। इतने में उनसे मिलने के लिए एक वरिष्ठ पत्रकार अपने एक साथी के साथ आए। कमिश्नर साहब ने अपने कोट पर लगा बैज तुरंत हटाकर उस पत्रकार के स्वेटर पर लगा दिया। पत्रकार ने जब कहा कि सर फिर आपका बैज.. तो कमिश्नर केके यादव ने हंसते हुए कहा कि आप लगाइए, उन्हें तो बैज मिल ही जाएगा। इतना सुनते ही चीफ इंजीनियर शैलेंद्र सिंह ने अपना बैज उतारकर कमिश्नर केके यादव को दे दिया।

डॉक्टर की बातें सुन मरीज हो जाता है आधा ठीक

सेक्टर-28 की डिस्पेंसरी के डॉक्टर राजीव कपिला जिनके पास मरीज आता है तो वह डॉक्टर की हंसमुख बातें सुनकर खुश हो जाता है और कई मरीज तो उनसे बातें करके ही आधे ठीक हो जाते हैं। डॉ. कपिला को ज्योतिष विद्या का भी ज्ञान है। कई मरीज तो उनके पास आते हैं तो सिर्फ उनकी बातें सुनने के लिए उनके साथ काफी देर तक गपशप मारने लग जाते हैं। डॉक्टर के इसी व्यवहार के लिए शहर के कई प्रतिष्ठित लोग, अधिकारी और नेता उनके पास दूर-दूर से इलाज के लिए आते हैं। जबकि उनके घर के पास ही डिस्पेंसरी क्यों न हो। डॉ. राजीव कपिला अपनी बातों में कोई न कोई कहानी और किस्सा जरूर जोड़ देते हैं। कई मरीज तो उन्हें डिस्पेंसरी बंद होने के बाद भी आपातकालीन स्थिति में फोन कर लेते हैं। वे फोन पर भी हमेशा सकारात्मक बातें सुनकर टेंशन फ्री रहने के लिए जागरूक करते हैं।

150 करोड़ का मालिक हूं, 25 लाख भरता हूं टैक्स

25 फरवरी को हुई सदन की बैठक की शुरुआत में कांग्रेस पार्षद दल के नेता देवेंद्र सिंह बबला ने भाजपा पार्षदों द्वारा लगाए गए आरोपों पर खूब भड़ास निकाली। जनवरी की बैठक में बबला की गैरमौजूदगी में भाजपा पार्षदों ने उन्हें भष्ट्राचारी कहा था। जिसको लेकर बबला ने नाराजगी जाहिर की। जब बबला बोले तो भाजपा पार्षदों ने इस बार चुप्पी साध ली। बबला ने कहा एक बार उन पर आरोप लगाने से पहले इतना जरूर सोच लें कि वे 150 करोड़ रुपये के मालिक हैं और हर साल 25 लाख का टैक्स सरकार को भरते हैं। उन पर तीन नहीं बल्कि पूरे जीवन में 25 मामले दर्ज हुए हैं, वह लोगों के लिए जेल गए हैं। उन्होंने भाजपा पार्षदों को यह भी कहा कि राजनीति में कुछ नहीं पता कौन कहां चला जाए। अभी किसी की हिम्मत है तो कोई बोलकर दिखाएं लेकिन सभी भाजपाइयों ने चुप्पी साधे रखी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.