Move to Jagran APP

हरियाणा में गिरफ्तार पवन उर्फ तोतला गैंगस्टर बिश्नोई और नेहरा के लिए करता था काम Chandigarh News

25 दिसंबर 2018 को मनीमाजरा स्थित एनएसी के पहली मंजिल पर स्थित जीएच अपार्टमेंट के नाम पर चल रही ज्वेलरी शॉप पर रात नाै बजे छह आरोपितों ने लूट की कोशिश की थी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 02:32 PM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 02:32 PM (IST)
हरियाणा में गिरफ्तार पवन उर्फ तोतला गैंगस्टर बिश्नोई और नेहरा के लिए करता था काम   Chandigarh News
हरियाणा में गिरफ्तार पवन उर्फ तोतला गैंगस्टर बिश्नोई और नेहरा के लिए करता था काम Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। मनीमाजरा स्थित ज्वेलरी शॉप के बाहर देर रात गोलियां चलाकर लूट की कोशिश करने वाले वांटेड अपराधी को हरियाणा एसटीएफ ने दबोच लिया है। अाराेपित की चंडीगढ़ पुलिस काे भी लंबे समय से तलाश थी। सोनीपत के गांव नाहरा निवासी पवन उर्फ तोतला आरोपित गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा गैंग के लिए शूटर का काम करता हैं।

loksabha election banner

फिलहाल हरियाणा पुलिस रिमांड में आरोपित से पूछताछ करने में लगी है। हरियाणा एसटीएफ ने आरोपित को रोहतक के गांव बोहर से गिरफ्तार किया है।  25 दिसंबर 2018 को मनीमाजरा स्थित एनएसी के पहली मंजिल पर स्थित जीएच अपार्टमेंट के नाम पर चल रही ज्वेलरी शॉप पर रात नाै बजे छह आरोपितों ने लूट की कोशिश की थी। उस समय सचिन भोसले ने बताया कि वह पिता हनुमंत भोसले के साथ रात घर वापस जाने की तैयारी कर रहा था। किसी काम से नीचे आया और वापस जाते समय दुकान के अंदर चार लोग घुस रहे थे।

दुकान के अंदर दो लोगों ने पिता हनुमंत पर पिस्टल तान सारा सामान बाहर करने को बोल दिया। लेकिन पिता हनुमंत ने दोनों को धक्का मार खुद को दरवाजा बंद कर अंदर बंद कर लिया। इस दौरान गोलियां चलानी शुरू कर दी। दूसरी ओर सचिन ने भागकर लोगाें से मदद मांगी। गोलियों की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जुटते देखकर दिल्ली नंबर की ब्रिजा कार से आए सभी आरोपित फरार हो गए थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.