Move to Jagran APP

दिलजीत दोसांझ के दिल-लुमिनाटी टूर में अमेरिकी सिंगर स्वीटी ने कहा 'सत श्री अकाल', दोनों के कोलेबरेशन को देख झूम उठे फैंस

दिलजीत दोसांझ ने हाल के दिनों में दिल-इलुमिनाटी टूर के कॉन्सर्ट में अमेरिकी रैपर स्वीटी के साथ परफॉर्म किया। दोनों की परफॉर्मेंस ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया। लेकिन असली मजा तब आया जब सिंगर स्वीटी ने सत श्री अकाल कहा। हाल ही में स्वीटी के साथ दिलजीत दोसांझ (Singer Diljit Dosanjh) ने एक गाना भी कोलेब किया है।

By Prince Sharma Edited By: Prince Sharma Thu, 11 Jul 2024 08:24 PM (IST)
कॉन्सर्ट के दौरान दिलजीत और सिंगर स्वीटी एक साथ (दिलजीत इंस्टग्राम)

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में दिल-लुमिनाटी टूर के कॉन्सर्ट में अमेरिकी सिंगर स्वीटी के साथ परफॉर्म किया।

दिलजीत ने कुछ समय पहले स्वीटी के साथ एक गाना कॉलेब किया था, इस गाने में दोनों सिंगर येलो आउटफिट में नजर आए। कॉन्सर्ट के दौरान दिलजीत ने उनके साथ एक अच्छा पल साझा किया। जिसके बाद दिलजीत ने स्वीटी को 'सत श्री अकाल' कहा और जवाब में स्वीटी ने भी 'सत श्री अकाल' कहा।

कॉलेबरेशन में गाया था खुट्टी सांग

हाल के दिनों में दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकी सिंगर स्वीटी के साथ 'खुट्टी' सांग गाया था। गाने में दोनों कलाकार येलो ड्रेस में नजर आए, जो उन पर खिल रहा था। गाने में अमेरिकी सिंगर ने रैप किया है, जबकि दिलजीत ने पंजाबी में गाना गाया। फैंस ने इस गाने को जमकर पंसद किया है। इस गाने पर अब तक 14 मिलियन व्यूज आए हैं।

गाना रिलीज होने से पहले शेयर की तस्वीरें

दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम से गाना रिलीज होने से पहले स्वीटी के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। जिसमें वह फेमस अमेरीकी सिंगर आइसी गर्ल के साथ दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों सिंगरों ने पीले रंग का आउटफिट पहना है। दोनों की जोड़ी कमाल की लग आ रही है। फैंस ने भी उनकी जमकर तारीफ की है।

कौन हैं अमेरिकी सिंगर स्वीटी

अमेरिकी सिंगर और रैपर स्वीटी को आइसी गर्ल के नाम से जाना जाता है। उनके यू-ट्यूब पर 2.91 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जबकि इंस्टाग्राम पर 12.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं। अपनी प्रसिद्धी और सिंगिंग के मामले में स्वीटी सिंगर रिहाना को भी कड़ी टक्कर देती हैं।

यह भी पढ़ें- Diljit Dosanjh: 'पंजाबी आ गए ओए' क्‍यों बोलते हैं दिलजीत दोसांझ, एक्‍टर ने किया बड़ा खुलासा