Move to Jagran APP

रंजिश में दोस्त पर चाकू से हमला कर आरोपित फरार, तलाश में जुटी पुलिस Chandigarh News

घायल युवक का इलाज जीएमएसएच-16 में चल रहा है। पुलिस आरोपित के खिलाफ हत्या की कोशिश की धारा के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश में लगी है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 12:11 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 12:11 PM (IST)
रंजिश में दोस्त पर चाकू से हमला कर आरोपित फरार, तलाश में जुटी पुलिस Chandigarh News
रंजिश में दोस्त पर चाकू से हमला कर आरोपित फरार, तलाश में जुटी पुलिस Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। मलोया में सोमवार को रंजिश के कारण दोस्त का रास्ता रोक चाकू से हमला कर आरोपित युवक फरार हो गया। पुलिस ने तुरंत घायल युवक को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। घायल की शिकायत पर पुलिस आरोपित के खिलाफ हत्या की कोशिश की धारा के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश में लगी है।

loksabha election banner

मलोया निवासी विरेंदर नाथ ने शिकायत में बताया कि वह घर से निकला और कुछ ही दूरी पर खड़ा आरोपित युवक उसका पीछा करने लगा। मलोया चौक के पास आरोपित विशाल मेहरा ने उसका रास्ता रोक कहासुनी शुरू कर दी। उसे कुछ भी समझ आने से पहले ही वह मारपीट करने पर उतर आया। जिसका विरोध करने पर आरोपित ने विरेंदर पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना मिलते ही संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल विरेंदर को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपित के जानकारों और परिजनों से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा आरोपित की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर  छापामारी भी की जा रही है।

मारपीट करने के मामले में तीन युवक बरी

जिला अदालत  ने पार्किंग  को  लेकर  हुई  बहस के बाद मारपीट मामले में तीन युवकों को सुबूतों के अभाव में बरी कर दिया है। बरी हुए युवकों की पहचान अरूण  कुमार, अजय और बलजीत सिंह के रूप में हुई। अदालत में पुलिस तीनों पर दर्ज किए मामले को साबित नहीं कर पाई। जिसकी वजह से अदालत ने तीनों को दोषमुक्त कर दिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.