Move to Jagran APP

Accident in Mohali: मोहाली में मर्सिडीज और अर्टिका के बीच टक्कर, दो की मौत, वाहनों के उड़े परखच्चे

मोहाली में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में मर्सिडीज ने अर्टिका कार को टक्कर मार दी। दोनों वाहनों की बीच हुई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

By Ankesh KumarEdited By: Published: Sat, 20 Mar 2021 10:52 AM (IST)Updated: Sat, 20 Mar 2021 10:52 AM (IST)
Accident in Mohali: मोहाली में मर्सिडीज और अर्टिका के बीच टक्कर, दो की मौत, वाहनों के उड़े परखच्चे
मोहाली में दो वाहनों के बीच टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त हुई अर्टिका कार।

मोहाली, जेएनएन। मोहाली के राधा स्वामी चौक पर शनिवार सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह सवा पांच बजे के करीब हुआ। तेज रफ्तार मर्सिडीज ने टैक्सी नंबर अर्टिका को टक्कर मारी दी, जिसमें दो लोग सवार थे। वहीं दोनों वाहनों में हुई टक्कर के बाद मर्सिडीज साइकिल पर जा रहे दो व्यक्तियों को रौंदती हुई रेलिंग से टकरा गई। वाहनों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन बूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि जिस वक्त हादसा हुआ तो चंडीगढ़ नंबर मर्सिडीज गाड़ी में तीन लोग सवार थे। गाड़ी की रफ्तार काफी ज्यादा थी। एयर बैग खुलने की वजह से मर्सिडीज सवार तीनों युवकों की जान बच गई। वहीं, हादसे में घायल हुए टैक्सी चालक व तीन अन्य लोगों को सिविल अस्पताल फेज -6 ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि टैक्सी चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मोहाली में दो वाहनों के बीच टक्कर के बाद रेलिंग में जा घुसी मर्सिडीज कार।

जांच में यह बात सामने आई है कि हादसे के बाद मर्सिडीज कार चालक ने अपने पिता को फोन किया जो दूसरी गाड़ी में आकर तीनों युवकों को मौके से ले गया। मर्सिडीज कार चालक भी जीएमसीएच -32 में अपना इलाज करवा रहा है। बहरहाल पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है और मर्सिडीज के नंबर की जांच कर चालक की पहचान की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मृतकों में राम प्रसाद और उसका एक साथी था जोकि गोदरेज फैक्ट्री में काम करते थे। दोनों नाइट शिफ्ट करने के बाद सुबह मटौर स्थित अपने घर जा रहे थे। जोकि मूल रूप से रायपुर उन्नाव उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जबकि टैक्सी चालक व उसकी साथ वाली सीट पर बैठे युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ेंः चंडीगढ़ में देर रात युवती से छेड़खानी की शिकायत पर हाई वोल्टेज ड्रामा, आरोपित से गन भी मिली

चंडीगढ़ की ताजा खबरें पढ़ने के लिए करें यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.