Move to Jagran APP

Accident in Chandigarh: ओवरस्पीड थार की टक्कर से एक्टिवा सवार की मौत, 500 मीटर तक घसीटा, बीच सड़क पर पलटी गाड़ी

Accident in Chandigarh सेक्टर-17/18 लाइट प्वाइंट पर थार चालक ने स्कूटी सवार सेक्टर-7 के रहने वाले बलबीर सिंह राणा को टक्कर मार दी। स्कूटी को टक्कर मारने के बाद आरोपित थार चालक स्कूटी सवार बलबीर सिंह को करीब 500 मीटर तक घसीटता चला गया।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 12:00 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 12:00 PM (IST)
Accident in Chandigarh: ओवरस्पीड थार की टक्कर से एक्टिवा सवार की मौत, 500 मीटर तक घसीटा, बीच सड़क पर पलटी गाड़ी
मृतक बलबीर सिंह राणा की फाइल फोटो ।

आनलाइन डेस्क, चंडीगढ़। Accident in Chandigarh: चंडीगढ़ एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। ओवरस्पीड कार चालक ने एक्टिवा स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में उसकी मौत हो गई। हादसा आज सुबह करीब 5 बजे हुआ है।

loksabha election banner

सेक्टर-17/18 लाइट प्वाइंट पर थार चालक ने स्कूटी सवार सेक्टर-7 के रहने वाले बलबीर सिंह राणा को टक्कर मार दी। स्कूटी को टक्कर मारने के बाद आरोपित थार चालक बलबीर सिंह राणा को स्कूटी समेत करीब 500 मीटर तक घसीटता चला गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बलबीर सिंह राणा अखबार वितरक थे, जो सुबह काम के लिए घर से निकले थे। इसके अलावा वह गढ़वाल भ्रातृ मंडल रामलीला कमेटी सेक्टर-7 के महासचिव भी थे। बलबीर सिंह के परिवार में पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है। 

हादसे के दौरान थार की स्पीड बहुत ज्यादा थी। स्कूटी को टक्कर मारने के बाद गाड़ी बीच सड़क पर पलट गई। मौके का फायदा उठा थार चालक गाड़ी को वहीं छोड़ मौके से फरार हो गया। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बलबीर सिंह राणा को लहूलुहान हालत में जीएमएसएच-16 पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मृतक के घरवालों को घटना की सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

जानकारी के मुताबिक वीरवार सुबह 5 बजे के करीब बलबीर सिंह राणा अपनी स्कूटी पर सेक्टर 22 की तरफ जा रहे थे। तभी पीछे से आई तेज रफ्तार थार चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। स्कूटी को टक्कर मारने के बाद ओवरस्पीड थार बीच सड़क पर पलट गई। इसके बाद आरोपित चालक मौके से भाग गया। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने थार को कब्जे लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपित थार चालक की पहचान भी कर ली है। जल्द ही पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी। 

बता दें कि चंडीगढ़ की सड़कों पर सीसीटीवी कैमरों से चालान हो रहे हैं। बावजूद लापरवाह वाहन चालक नियमों की अनदेखी करते हुए वाहनों को तेज गति से चलाते हैं और दूसरों से लिए काल साबित हो रहे हैं। लापरवाही से वाहन चलाने वाले वाहन चालकों की वजह से कई कीमती जानें मौत के मुंह में समा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.