Move to Jagran APP

धनास मिल्क कॉलोनी में 500 जरूरतमंद परिवार को बांटा गया आटा

कोरोना संक्रमण की वजह से शहर में क‌र्फ्यू के दौरान जरूरतमंद लोगों को राशन और भोजन उपलब्ध कराने के लिए दैनिक जागरण ने विशेष अभियान शुरू किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 07:48 PM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 06:08 AM (IST)
धनास मिल्क कॉलोनी में 500 जरूरतमंद परिवार को बांटा गया आटा
धनास मिल्क कॉलोनी में 500 जरूरतमंद परिवार को बांटा गया आटा

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : कोरोना संक्रमण की वजह से शहर में क‌र्फ्यू के दौरान जरूरतमंद लोगों को राशन और भोजन उपलब्ध कराने के लिए दैनिक जागरण ने विशेष अभियान शुरू किया है। इसी क्रम में शुक्रवार धनास स्थित मिल्क कॉलोनी में दैनिक जागरण के सहयोग से सनातन धर्म मंदिर के पूर्व चेयरमैन और सोशल एक्टिविस्ट सतीश कुमार मित्तल ने 500 परिवार को एक-एक बोरी आटा वितरित किया। इस अवसर पर सतीश कुमार मित्तल, उनके दोता ओम मित्तल, सारंगपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राम रतन शर्मा, पीसी डोगरा और जागरण चीफ फोटो जर्नलिस्ट उपेंद्र सेन गुप्त और रिपोर्टर कुलदीप शुक्ला सहित अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

loksabha election banner

सोशल एक्टिविस्ट सतीश कुमार मित्तल ने अपने घर समीप से लेकर मंदिर ग्राउंड से किनारे जरूरतमंद लोगों को डेढ़-डेढ़ मीटर की दूरी पर खड़े होने के लिए मार्किंग करवा रखी थी। इसके अलावा फिजिकल डिस्टेसिग नियमों की पालना के लिए दूसरी तरफ से बाहर जाने का रास्ता भी बनाया।

सतीष मित्तल ने बताया कि उनके जीवन में पहली बार देश और लोगों पर इस तरह की विपत्ति आई है। जिसमें वह लोगों के सहयोग करने के लिए हमेशा की तरह खड़े रहेंगे। क‌र्फ्यू और लॉकडाउन के दौरान दैनिक जागरण शहर की समाजसेवी संस्थाओं और शहर के प्रबुद्ध लोगों के साथ जरूरतमंदों की मदद के लिए तैयार रहेगा। शहर के कई संस्थाएं दैनिक जागरण की इस मुहिम के साथ जुड़ी है। मदद के लिए आप भी जुड़े दैनिक जागरण अभियान से

शहर में क‌र्फ्यू के चलते सैकड़ों लोग इस समय घरों में बंद हैं। बहुत से गरीब परिवारों की रोजी रोटी का साधन नहीं रहा। इस मुश्किल दौर में मजदूर और कॉलोनी में रहने वाले लोगों के लिए खाना का इंतजाम करना सभी शहरवासियों का कर्तव्य है। इसी कड़ी में दैनिक जागरण भी सभी जरूरतमंद लोगों के लिए हमेशा तैयार है। अगर आप भी किसी तरह मदद करना चाहते हैं तो दैनिक जागरण के हेल्पलाइन नंबर 7814197100 पर संपर्क कर सकते हैं। आप भी ऐसे नेक काम कर रहे हैं तो दैनिक जागरण लोगों को प्रेरित करने के लिए आपकी खबर प्रकाशित करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.