मोहाली, जेएनएन। नौकरी दिलाने का झांसा देकर 60 बेरोजगारों से जालसाजों ने 60 लाख रुपये ठग लिए। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर तीन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। यह मामला अतुल शर्मा निवासी गंगा पट्टी नरवाना हरियाणा की शिकायत पर विक्रम चौहान निवासी मकान नंबर 29 सोमिया विहार फेज-1 नजदीक अवैधपुरी हजूर भोपाल, मुकेश व प्रतीक के खिलाफ जीरकपुर थाने में दर्ज किया गया है।

जांच अधिकारी एएसआइ बलजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में अतुल ने बताया था कि उसके सहित 60 अन्य युवकों से विक्रम जिसका वीआइपी रोड पर एसएलवी सिक्योरिटी नाम का दफ्तर था। विक्रम ने अपने साथी मुकेश व प्रतीक के साथ मिलकर उसे नौकरी लगवाने का झांसा दिया और प्रति व्यक्ति 1 लाख रुपये की डिमांड की। विक्रम ने पीड़ित युवाओं से कहा था कि उसकी हरियाणा सरकार के मंत्रियों से काफी जान पहचान है। वह विधान भवन में उसकी नौकरी लगवा देगा।

विक्रम ने कुल 60 बेरोजगारों से 60 लाख लेकर इकट्ठे कर लिए। कई महीने बीत जाने के बाद भी वह नौकरी नहीं लगवा सके। वह उन्हें यह कह कर टाल देता था कि अधिकारियों और मंत्रियों से बात हो गई है, बस जल्द ही नौकरी लग जाएगी। साल भर बीतने के बाद भी वह नौकरी नहीं लगवा सका। इस पर उससे रुपयों की मांग की। वह टाल-मटोल करने लगा।

Posted By: Vikas Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!