Move to Jagran APP

अनहोनी पर Corona Warriors के परिजनों को 50 लाख की मदद देगी सरकार

पंजाब सरकार कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे कर्मचारियों के साथ अनहोनी होने पर उनके परिजनों को 50 लाख रुपये की मदद देगी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 10 May 2020 06:00 PM (IST)Updated: Sun, 10 May 2020 06:06 PM (IST)
अनहोनी पर Corona Warriors के परिजनों को 50 लाख की मदद देगी सरकार
अनहोनी पर Corona Warriors के परिजनों को 50 लाख की मदद देगी सरकार

जेएनएन, चंडीगढ़। पंजाब सरकार Coronavirus Covid19 के खिलाफ जंग लड़ रहे योद्धाओं के साथ खड़ी है। सरकार योद्धाओं को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हर तरह की सुविधा मुहैया करा रही है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि सरकार ने फैसला लिया है यदि कोरोना वायरस से जंग के दौरान कोई कर्मचारी संक्रमित और उसके साथ अनहोनी हो जाती है तो ऐसे में उसके परिजनों को 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा। यह कच्चे (अस्थायी) कर्मचारियों पर भी लागू होगा।

loksabha election banner

सरकार की यह पॉलिसी 1 अप्रैल 2020 से लागू मानी जाएगी। 31 जुलाई को फिर से इस पॉलिसी पर विचार किया जाएगा। बता दें, पंजाब में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। श्री नांदेड़ साहिब से लौटे श्रद्धालुुुुओं के कारण मरीजों की संख्या मेंं तेजी से इजाफा हुआ है। ऐसे में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे कर्मचारियों के लिए चुनौतियांं भी बढ़ गई हैं। वहीं, कर्फ्यू में अब काफी हद तक ढील दे दी गई है। फैक्टरियोंं में काम शुरू होने लगा है। इसके कारण संक्रमण फैलने से रोकने के लिए कर्मचारियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.