Move to Jagran APP

48 घंटे बाद एसएसपी के डायरेक्शन पर दुल्हे के पिता के खिलाफ मामला दर्ज

मुल्लांपुर थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 07:03 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 07:03 PM (IST)
48 घंटे बाद एसएसपी के डायरेक्शन पर दुल्हे के पिता के खिलाफ मामला दर्ज
48 घंटे बाद एसएसपी के डायरेक्शन पर दुल्हे के पिता के खिलाफ मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, मोहाली : हरियाणा के जिला कैथल से चौपर में दुल्हन लेने आए पैरा कमांडो संजीव राणा की शादी में 17 फायर करने वाले उसके पिता रिटायर्ड फौजी रमला राम के खिलाफ आखिरकार पुलिस ने घटना के 48 घंटे बाद मुल्लांपुर थाने में मामला दर्ज कर लिया है। रमला राम के खिलाफ धारा-188, 336 व आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि इससे पहले मुल्लांपुर थाने के एसएचओ राजेश हस्तीर इस बात का जिक्र करते आ रहे थे कि उनके पास कोई सुबूत और आइ विटनेस नहीं है, जिस कारण मामला दर्ज नहीं कर सकते, परंतु जब मामला एसएसपी हरचरन ¨सह भुल्लर के संज्ञान में लाया गया, तो उन्होंने एसएचओ को तुरंत मामला दर्ज करने के निर्देश जारी किए हैं। जिसके बाद पुलिस को रमला राम के खिलाफ मामला दर्ज करना पड़ा। वहीं, दूसरी तरफ चौपर की परमिशन के लिए डीसी गुरप्रीत कौर सपरा ने जांच के निर्देश जारी कर दिए हैं। इस मामले में एसडीएम खरड़ विनोद बंसल द्वारा गांव में जाकर पूरे मामले की रिपोर्ट तैयार करने के लिए कहा गया है। आयोजक ने की थी फायर नहीं करने की अपील

loksabha election banner

बारात 19 फरवरी को कैथल के गांव कलैत से मोहाली के तीड़ा आई थी। गौरतलब है कि रमला राम को अपने बेटे की शादी की इतनी खुशी थी कि जैसे ही चौपर ने लैं¨डग की, उसी दौरान बेटे के नीचे उतरते ही पिता ने खुशी में 6 हवाई फायर किए और बेटे के साथ बारात में शामिल हुए। इसके तुरंत बाद कुछ रस्में पूरी होते ही जब दुल्हन को स्टेज पर लाया गया, तो उसके पिता ने फिर से दोनाली उठाई और 5 हवाई फायर कर दिए। बाकी फायर डोली विदाई के समय किए गए थे। मौके पर गोलियों के खोल भी बरामद हुए थे। हालांकि स्टेज पर चल रहे रंगारंग कार्यक्रम के दौरान स्टेज आर्गेनाइजर ने फायर न करने की अपील भी की थी, परंतु उसके बावजूद भी फायर किए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.