चंडीगढ़, जेएनएन। डेराबस्सी के आइवीसीए क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित अंडर -14 फर्स्ट बालकृष्ण दास मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी ने डीएवी क्रिकेट अकादमी पंचकूला को 64 रनों से हराकर शानदार जीत हासिल। इस जीत में विजेता टीम के पारस ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 22 रन देकर पांच विकेट झटके। इस प्रदर्शन के लिए पारस मैन आफ द मैच चुने गए।

यह भी पढ़ेंः- मोहाली में अमरजीत सिंह जीती के मेयर बनते ही दोफाड़ हुई कांग्रेस, अलग-अलग बयान जारी कर रहे नेता

टूर्नामेंट में पहले बल्लेबाजी करते हुए चंंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी ने 30 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए। टीम की तरफ से शाशवतम ने 50 रन, अंकन ने 35 रन, शिवराज सिंह 20 रन, ऋतिक सूद 19 रन और दक्ष कालिया ने 16 रन बनाए। पराजित टीम की तरफ से एस बाली ने 19 रन देकर दो विकेट लिए, गातिक ने 15 रन देकर एक विकेट, दक्ष कश्यप ने 22 रन देकर एक विकेट और कुणाल ठाकुर ने 38 रन देकर एक विकेट लिया।

यह भी पढ़ेंः-   Vaccination In Chandigarh: टीका उत्सव का दूसरा दिन, आज चंडीगढ़ में 4 हजार लोगों को लगेगी वैक्सीन

लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीएवी क्रिकेट अकादमी पंचकूला की टीम ने 22.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 125 रन बनाए। टीम की तरफ से कुणाल ठाकुर ने 54 रन और एस बाली ने 18 रन बनाए। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सका। विजेता टीम की तरफ से पारस ने 22 रन देकर पांच विकेट, शिवराज सिंह ने 15 रन देकर एक विकेट, अंकन ने 18 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021