Move to Jagran APP

आइलेट्स कोचिग सेंटर वाली बिल्डिंग में लगी आग

सोमवार दोपहर सेक्टर-17 मार्केट स्थित टच स्टोन आइलेट्स इंस्टीट्यूट में अचानक लगी आग।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 09:04 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 06:15 AM (IST)
आइलेट्स कोचिग सेंटर वाली बिल्डिंग में लगी आग
आइलेट्स कोचिग सेंटर वाली बिल्डिंग में लगी आग

जासं, चंडीगढ़ : सोमवार दोपहर सेक्टर-17 मार्केट स्थित टच स्टोन आइलेट्स इंस्टीट्यूट में अचानक आग लगी है। आग की लपटें इस कदर उठ रही थी कि पास की बिल्डिंग के एससीओ नंबर 92, 93 में मौजूद इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में भी आव लग गई। बता दें इसी बिल्डिंग में पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन के दामाद जोनी गुलाटी का भी पोशाक नाम से शोरूम है। जिसमें लेडीज पोशाक बेचने का कारोबार किया जाता है, लेकिन वहां आग पहुंचने से पहले ही काबू पा किया गया। प्राथमिक जांच में आग लगने की वजह शार्ट सर्किट मानी जा रही है, वहीं पुलिस अभी जांच करने में जुटी हुई है। बताया गया कि कोचिग इस्टीट्यूट में आग लगने से फर्नीचर, कंप्यूटर के अलावा और भी काफी सामान जलकर राख हो गया है। आग की सूचना दमकल विभाग को दोपहर 3.18 बजे मिली। इसके बाद मौके से आग बुझाने के लिए गाडि़यों ओर कर्मियों को भेजा गया। वहीं एरिया थाना पुलिस और अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। दमकल विभाग कर्मियों ने बताया कि एसईओ नंबर 88, 89 के तीसरे फ्लोर पर मौजूद आइलेट्स कोचिग सेंटर टचस्टोन में आग लगने की सूचना मिली थी, लेकिन जब वहां पहुंचे तो देखा की तेज हवा की वजह से आग की लपटें इस कदर उठ रही थी कि पास की बिल्डिंग के एसईओ नंबर 92,93 के दूसरे फ्लोर में चल रहे इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में भी आग लग गई। इसके बाद दमकल विभाग को दोनों बिल्डिंग में लगी आग पर काबू पाने के लिए करीब दो घंटे का समय लगा। वहीं गनीमत रही कि शहर में क‌र्फ्यू की वजह से कोई भी शोरूम चल नही रहा था। आग की सूचना मिलते ही पहुंचे हरमोहन धवन

loksabha election banner

बता दे कि जिस एससीओ नंबर 92, 93 में आग लगी है उसी एसईओ में पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन के दामाद जोनी गुलाटी का पोशाक नाम से शोरूम भी है। धवन ने बताया कि उन्हें आग लगने के बारे में दोपहर तीन बजे सूचना मिली। इसके बाद वह परिवार सहित मौके ओर पहुंचे। बताया कि पूरे उत्तरी भारत में लेडीज सूट का ये सबसे बड़ा शोरूम है। ये शोरूम दो फ्लोर पर चल रहा है। बताया कि अभी ये भी कहा नहीं जा सकता कि आखिर कितना नुकसान हुआ है। वहीं दमकल विभाग कर्मियों का कहना है कि पोशाक शोरूम में आग लगने से बचा लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.