Move to Jagran APP

चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : बापूधाम ब्रिज के पास ऑटो चालक और उसके भाई से चाकू की नोक पर नकदी और मोबाइ

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Jan 2018 07:43 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jan 2018 07:43 PM (IST)
चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : बापूधाम ब्रिज के पास ऑटो चालक और उसके भाई से चाकू की नोक पर नकदी और मोबाइल लूटने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को सोमवार को जिला अदालत में पेश किया, जहां अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मनीमाजरा के शास्त्री नगर निवासी आरिफ और सेक्टर-26 स्थित बापू धाम कॉलोनी के रहने वाले सुनील कुमार के रूप में हुई है।

loksabha election banner

पीड़ित देविंदर सिंह अपने परिवार के साथ मनीमाजरा के शास्त्री नगर में रहता है और ऑटो ड्राइवर है। रविवार रात वह सवारी लेने के लिए अपने भाई कपिल के साथ सेक्टर-26 गया। रात करीब 1 बजे वापस घर लौटने पर जैसे ही वह बापू धाम के बैक साइड ब्रिज के पास पहुंचे तो दो युवकों ने उनका ऑटो रूकवा लिया। इसके बाद युवकों ने उसके गले में चाकू रखकर उसके भाई को पकड़कर धमकाने लगे। जिसके बाद युवकों ने उनसे पर्स और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पर्स में 400 रुपए और जरूरी कागजात थे। पीड़ित ने अगले दिन पुलिस थाने आकर इसकी सूचना दी। आइटीपार्क थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद दोनो आरोपियों को शास्त्री नगर से गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.