Move to Jagran APP

पंजाब में व्यापक प्रशासनिक फेरबदल, 6 जिलों के DC समेत 14 अधिकारियों के तबादले

पंजाब के छह जिलों के डिप्टी कमिश्नर समेत 14 अधिकारियों के तबादले कर दिए गए हैं। इनमें 13 IAS अधिकारी हैैं, जबकि एक PCS अफसर।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 08:52 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 09:14 AM (IST)
पंजाब में व्यापक प्रशासनिक फेरबदल, 6 जिलों के DC समेत 14 अधिकारियों के तबादले

जेएनएन, चंडीगढ़। चुनाव आयोग की हिदायतों के अनुसार पंजाब सरकार ने तबादलों की प्रक्रिया शुरू कर दी है। मंगलवार को छह जिलों के डिप्टी कमिश्नर समेत 14 अधिकारियों के तबादले कर दिए गए हैं। इनमें 13 IAS अधिकारी हैैं, जबकि एक PCS अफसर। उल्लेखनीय है कि आयोग ने 20 फरवरी तक तबादलों की प्रक्रिया पूरी करने को कहा है।

loksabha election banner

पंजाब स्टेट बोर्ड फॉर टेक्निकल एजुकेशन एंड इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग के सेक्रेटरी चंदर गैंद को फिरोजपुर का DC लगाया गया है। बरनाला के DC धरमपाल को चीफ एडमिनिस्ट्रेटर पुडा मोहाली के साथ में स्पेशल सेक्रेटरी हाउसिंग का जिम्मा भी दिया गया है। फिरोजपुर के DC बलविंदर सिंह धालीवाल को सामाजिक न्याय और अल्पसंख्यक विभाग का निदेशक, इंदू मल्होत्रा को सामाजिक न्याय और अल्पसंख्यक विभाग के निदेशक से DPI कालेज के साथ पंजाब फाइनांस कारपोरेशन में एमडी का जिम्मा भी दिया गया है।

DPI कॉलेज गुरलवलीन सिंह सिद्धू को फरीदकोट का DC, कपूरथला के DC मो. तैय्यब को डायरेक्टर जनरल स्कूल एजुकेशन, मिल्कफेड के डायरेक्टर मंजीत सिंह बराड़ को डायरेक्टर इंडस्ट्री और डायरेक्टर इंडस्ट्री डीपीएस खरबंदा को कपूरथला का DC लगाया गया है। इसके अलावा डायरेक्टर जनरल स्कूल एजुकेशन प्रशांत कुमार गोयल को फतेहगढ़ साहिब का DC, फतेहगढ़ साहिब के DC शिव दुलार सिंह ढिल्लों को अमृतसर का DC, फरीदकोट के DC राजीव पराशर को  स्पेशल सेक्रेटरी रेवेन्यू, अमृतसर के DC कमलदीप सिंह संघा को सेक्रेटरी मंडी बोर्ड और हाउसिंग एंड अर्बन डेवलपमेंट के स्पेशल सेक्रेटरी पीपीएस फूलका को बरनाला का DC लगाया गया है। PCS अधिकारी करनैल सिंह को मिल्कफेड में एएमडी लगाया गया है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.