Move to Jagran APP

Bathinda: सल्‍फास निगलकर युवक ने की आत्‍महत्‍या, पिता व मां पर खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज

Bathinda News युवक ने सल्‍फास निगलकर आत्‍महत्‍या कर ली। इस मामले में थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने मरने से पहले पीड़ित युवक की तरफ मजिस्ट्रेट को दर्ज करवाएं बयानों के आधार पर पुलिस ने उसके पिता व मां पर खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Fri, 26 May 2023 03:38 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 03:38 PM (IST)
Bathinda: सल्‍फास निगलकर युवक ने की आत्‍महत्‍या, पिता व मां पर खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज
सल्‍फास निगलकर युवक ने की आत्‍महत्‍या, पिता व मां पर खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता,बठिंडा। बीती वीरवार सुबह नरुआना रोड पर नसीरपुर बलीया उतरप्रदेश के रहने वाले 24 वर्षीय दीपक कुमार पांडे की तरफ से सल्फास की गोलियां निगलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। इस मामले में थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने मरने से पहले पीड़ित युवक की तरफ मजिस्ट्रेट को दर्ज करवाएं बयानों के आधार पर गुड़गांव के रहने वाले एक युवक, उसके पिता व मां पर खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। हालांकि, आरोपित लोगों की गिरफ्तारी होनी बाकी है।

loksabha election banner

निजी मेडिकल यूनिवर्सिटी का था स्‍टूडेंट

गौरतलब है कि मृतक दीपक पांडे बठिंडा की एक निजी मेडिकल यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट था और वह ईएनटी का कोर्स कर रहा था, जबकि वह मूलरूप से उतरप्रदेश के गांव नसीरपुर बलीया का रहने वाला था। दीपक कुमार पांडे ने सल्फास खाने से पहले 6 पेज का सुसाइड नोट लिखा था, दम तोड़ने से पहले उसने मजिस्ट्रेस्ट की अगुआई में पुलिस को बयान दिए थे। जिसमें मृतक दीपक ने बताया कि उसकी दोस्ती सागर निवासी गुड़गांव के साथ थी।

आरोपितों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू

बीती 25 मई को आरोपित सागर ने उसे मिलने के लिए बठिंडा आ रहा था। जब उसने सागर को फोन किया, उसके पिता संजय कुमार ने उसे फोन पर कहा कि आज के बाद सागर से नहीं मिलना और ना ही वह तुमसे मिलने के लिए आएगा। जिसके बाद दुखी होकर उसने सल्फास की गोलियां निगलकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मृतक युवक के आखिरी बयानों के आधार पर आरोपित युवक सागर, उसके पिता संजय व मां पिंकी पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.