Move to Jagran APP

बंद कमरे में मिली युवक की गली सड़ी लाश

प्रताप नगर की गली नंबर सात में स्थित एक घर के बंद कमरे से मंगलवार रात 20 वर्षीय युवक की गली सड़ी लाश बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 09:35 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 09:35 PM (IST)
बंद कमरे में मिली युवक की गली सड़ी लाश
बंद कमरे में मिली युवक की गली सड़ी लाश

जासं,बठिडा: प्रताप नगर की गली नंबर सात में स्थित एक घर के बंद कमरे से मंगलवार रात 20 वर्षीय युवक की गली सड़ी लाश बरामद हुई है। शव की पहचान हैरी पुत्र बबली के तौर पर हुई है। कमरे से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने श्री हनुमान सेवा समिति को सूचना दी। समिति के सदस्य तरसेम गर्ग व सुभाष अरोड़ा ने पुलिस को सूचित किया।

loksabha election banner

थाना केनाल कालोनी के एसएचओ गणेश्वर कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कमरे के दरवाजे को तोड़कर लाश को बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। गली के लोगों ने बताया कि कमरे में बाप-बेटा रहते थे। दोनों हलवाई थे। लड़के का पिता कुछ दिन पहले अबोहर काम करने गया है। कमरा तीन-चार दिन से बंद था। आज गली में आने जाने वालों को कमरे से बहुत बदबू आ रही थी, जिस कारण उन्होंने पुलिस को सूचित किया। एसएचओ गणेश्वर कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। नशे से बदहाल युवक को स्वजनों के हवाले किया गोनियाना रोड पर एनएफएल चौंक के पास एक युवक नशे से बदहाल हालत में मिला। नौजवान वेलफेयर सोसाइटी के वालंटियर मौके पर पहुंचे तो लोगों ने बताया कि युवक ने एक शीशी नशे वाली दवा पी है। युवक के पास एक बंद शीशी नशे वाली, एक नशीली गोलियां से भरा पत्ता तथा एक नशीली गोलियों का खाली पत्ता भी मिला। संस्था सदस्यों ने मेहना चौंक में रहने वाले युवक के स्वजनों को बुला कर युवक को उनके हवाले कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.