Move to Jagran APP

मां के साथ रहती बच्ची की गला घोंटकर की हत्या

तीन वर्षीय बच्ची की गला घोंट कर अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 12:23 AM (IST)Updated: Sat, 14 Mar 2020 06:08 AM (IST)
मां के साथ रहती बच्ची की गला घोंटकर की हत्या
मां के साथ रहती बच्ची की गला घोंटकर की हत्या

जासं, बठिडा : बठिडा-मानसा रोड पर स्थित एक नर्सरी में अपनी मां और तीन भाई-बहनों के साथ रहती तीन वर्षीय बच्ची की गला घोंट कर अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी। उत्तर प्रदेश निवासी देव सत्य की पुत्री प्रिया का शव नर्सरी के अंदर बने कमरे में बरामद हुआ, जबकि उसका मुंह तोलियां से जकड़ा गया था व आंखों में खून निकल रहा था।

loksabha election banner

थाना सिविल लाइन पुलिस के प्रभारी इंस्पेक्टर रविदर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेने के बाद बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए सहारा जनसेवा के कार्यकर्ताओं की मदद से सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया। पुलिस ने बच्ची के स्वजनों के अलावा व नर्सरी में आने-जाने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है। मृतक बच्ची की मां राज रानी का कहना है कि आसपास के लोगों ने उन्हें बताया कि एक महिला ऑटो रिक्शा में सवार होकर नर्सरी में आई थी व कुछ समय बाद ऑटो में बैठकर ही वापिस चली गई। इस दौरान नर्सरी में कोई नहीं था, जबकि वह स्वयं नर्सरी के पीछे काम कर रही थी। महिला का तीसरा विवाह हुआ था जबकि पिछली शादी से उसके तीन बच्चे थे। इसमें दो लड़के व लड़की थी। मृतक लड़की दोनों भाइयों में सबसे छोटी थी। मानसा रोड पर स्थित राहुल नर्सरी में तीन साल की बच्ची प्रिया की हत्या हुई है। इंस्पेक्टर रविदर सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.