Move to Jagran APP

अगले महीने थी शादी, युवती ने फंदा लगाकर की खुदकशी

शहर की काला सिद्धू कालोनी में रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती ने वीरवार को अपने घर में फंदा लगाकर खुदकशी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 08:24 PM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 08:24 PM (IST)
अगले महीने थी शादी, युवती ने फंदा लगाकर की खुदकशी
अगले महीने थी शादी, युवती ने फंदा लगाकर की खुदकशी

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा : शहर की काला सिद्धू कालोनी में रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती ने वीरवार को अपने घर में फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। युवती ने खुदकशी क्यों और किस वजह से की है, इसके सही कारणों का पता नहीं चल सका है। लेकिन परिजनों का कहना है कि वह पिछले कई दिनों से मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची मौके पर पहुंची थाना कोतवाली पुलिस ने मृतक युवती के बयानों पर धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

मृतक की पहचान प्रियंका पुत्री स्वर्गीय कैलाश चंद्र के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक प्रियंका का कुछ समय पहले ही राजस्थान के रहने वाले एक युवक के साथ सगाई हुई थी और अगले माह मार्च में ही शादी थी। पुलिस को दिए बयानों में मृतक युवती के भाई दिलीप कुमार ने बताया कि उनका परिवार राजस्थान का रहने वाला है और वह और उसकी मां उर्मिला देवी ब¨ठडा कैंट में नौकरी करते हैं। वीरवार को उसकी बहन घर में मौजूद थी, जबकि उसकी पत्नी अपने बच्चे के साथ घर बाहर बैठी हुई थी। इस बीच उसकी बहन प्रियंका ने अपने कमरे में फंदा लगाकर खुदकशी कर ली, जिसका पता तब चला जब उसकी पत्नी उसे देखने के लिए कमरे पहुंची और प्रियंका ने फंदा लगा हुआ था। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। भाई दिलीप ने बताया कि उसकी बहन ने खुदकशी क्यों की है, इसके असल कारण वह नहीं जानते है। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले उसकी सगाई हुई थी। इसके बाद ही वह घर में चुपचाप रहने लगी थी। उन्होंने कई बार उसे बातचीत भी की, लेकिन कभी उसने कुछ भी नहीं बताया। अचानक आज उसने खुदकशी कर ली। थाना कोतवाली पुलिस का कहना है कि युवती के खुदकशी करने के सही कारणों का पता नहीं चल सका है और नहीं उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.