Move to Jagran APP

ढाबा संचालक से मारपीट के मामले में धरना तीसरे दिन भी जारी

एक ढाबा संचालक से मारपीट करने के मामले में मंगलवार से भारतीय किसान यूनियन उग्रराहा की तरफ से पुलिस चौकी के बाहर शुरू किया गया रोष धरना वीरवार को तीसरे दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2022 09:14 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2022 09:14 PM (IST)
ढाबा संचालक से मारपीट के मामले में धरना तीसरे दिन भी जारी
ढाबा संचालक से मारपीट के मामले में धरना तीसरे दिन भी जारी

जासं, बठिंडा: बल्लुआणा पुलिस चौकी इंचार्ज व एएसआइ की तरफ से जिले के गांव कर्मगढ़ सत्तरा स्थित एक ढाबा संचालक से मारपीट करने के मामले में मंगलवार से भारतीय किसान यूनियन उग्रराहा की तरफ से पुलिस चौकी के बाहर शुरू किया गया रोष धरना वीरवार को तीसरे दिन भी जारी रहा।

loksabha election banner

वीरवार को तीसरे दिन धरने में महिलाएं भी बड़ी संख्या में शामिल हुई और पुलिस की इस गुड़ागर्दी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यूनियन ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करवाकर आरोपित पुलिस अधिकारी के खिलाफ बनती कार्रवाई करने की मांग रखी। यूनियन के प्रधान जसविदर सिंह ने बताया कि बीती रविवार की शाम को ढाबे के बाहर कुछ लोग शराब पी रहे थे। इस दौरान एक एएसआइ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचाया और शराब पी रहे लोगों को डांटकर वहां से भाग दिया। इसके बाद एएसआइ ने ढाबा संचालक को थप्पड़ मारे और उसे अपनी गाड़ी में बिठाकर उसे खाली कागज पर उसके हस्ताक्षर करवा लिए। इतना ही नहीं दोबारा उसके साथ मारपीट की गई। यूनियन ने बताया कि मंगलवार को वह एएसआइ से मिलने के लिए पहुंचे, तो उन्होंने बातचीत करने से इंकार कर दिया। इसके चलते यूनियन ने मजबूर होकर रोष धरना दिया शुरू किया था, लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों की तरफ से पीड़ित व्यक्ति को इंसाफ नहीं देने और आरोपित पुलिस कर्मी के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं किए जाने के रोष में वीरवार को तीसरे दिन भी धरना दिया गया। उन्होंने कहा कि अगर ढाबा संचालक ने गलती की थी, तो वह कानून अनुसार कार्रवाई करता, ना कि उसके साथ मारपीट करना गलत है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से आरोपित एएसआइ के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग उठाई और चेतावनी दी कि इंसाफ मिलने तक उनका संघर्ष जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.