Move to Jagran APP

अाप नेता फुलका बोले- ईवीएम में हुई छेड़छाड़, कैप्टन मौकापरस्त

आम आदमी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता एचएस फुलका ने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव में ईवीएम से छेड़छाड़ हुई। इस बारे में कैप्‍टन अमरिंदर सिंह का बयान गलत है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 13 Apr 2017 07:22 PM (IST)Updated: Thu, 13 Apr 2017 08:02 PM (IST)
अाप नेता फुलका बोले- ईवीएम में हुई छेड़छाड़, कैप्टन मौकापरस्त

जेएनएन, तलवंडी साबो (बठिंडा) : आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता व विधानसभा में विपक्ष के नेता एचएस फुलका ने कैप्टन सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। उन्‍होंने कहा कि कैप्‍टन अमरिंदर सिंह का यह कहना कि पंजाब विधानसभा चुनाव में ईवीएम से छेड़छाड़ नहीं हुई एकदम गलत है। अगर ईवीएम में छेडछाड़ नहीं होती तो पंजाब में हर हालत में आप की सरकार बन जाती। इसके साथ ही उन्‍होंने कैप्‍टन अमरिंदर को मौकापरस्‍त करार दिया।

loksabha election banner

वह बैसाखी के अवसर पर तलवंडी राणा में आम आदमी पार्टी की सियासी कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। फुलका कहा कि पंजाब में आप दूसरी सबसे बड़ी पार्टी है। पंजाब के लोग आप को पंजाब की सत्ता की बागडोर सौंपना चाहते थे पर ऐसा नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें: अमरिंदर का कनाडा के रक्षामंत्री से मुलाकात से इन्‍कार, माहौल गर्माया

 फुलका ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कनाडा में खालिस्तान के स्टेज से भाषण दिया था। उन्होंने आज ही अपने ट्यूटर पर कैप्टन की फोटो को पोस्ट किया है। अब कैप्टन कनाडा के रक्षा मंत्री हरजीत सिंह सज्‍जन का विरोध कर रहे हैं, कैप्टन कह रहे हैं कि वे उनसे पंजाब दौरे के समय नहीं मिलेंगे।

फुलका ने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव में आप को 22 सीटें मिली है, जबकि पार्टी पंजाब में सरकार बनाने जा रही थी। ऐसा ईवीएम से छेड़छाड़ के कारण हुआ और लाेगों के समर्थन के बावजूद आप की सरकार बनने से रह गई। है। कांग्रेस की सोनिया गांधी व राहुल गांधी ने भी राष्ट्रपति को ईवीएम के साथ छेड़छाड़ की बात कही है, लेकिन कैप्टन ईवीएम के साथ छेड़छाड़ की बात को सिरे से नकार रहे हैं। यह मौकापरस्‍ती को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें: सियासी कांफ्रेंस में बोले मनप्रीत-तीन महीने सब्र रखें, हम नया पंजाब बनाएंगे

उन्‍होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की हार के कारणों की जांच की जा रही है। सभी नेता को ग्राउंड पर इसकी जानकारी जुटाने की बात कही है। इस रिपोर्ट को आम आदमी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता को सौंपा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.